Loading...    
   


BF ने झूठ-मूठ की WIFE बनाकर 3 साल तक रेप किया, फिर धमका कर भगा दिया - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। हजीरा थाने में एक ऐसा मामला दर्ज हुआ है जिसमें एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को बातों बातों में 'श्रीमती जी' कहकर पुकारना शुरू किया और लड़की खुद को उसकी पत्नी मानने लगी। 3 साल तक लड़का उसके साथ इसी तरह शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब लड़की ने विधिवत समाज के सामने शादी करने की जिद पकड़ ली तो दुत्कार कर उसे भगा दिया।

मुरार के बड़ागांव गुलाबपुरी निवासी 26 वर्षीय लड़की की शिकायत पढ़कर प्रतीत होता है कि राहुल मलोटिया शुरुआत से ही उसे अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा था। उसके इरादे साफ थे परंतु लड़की समझ नहीं पाई। लड़की ने शिकायत में बताया है कि सबसे पहले उसने सोशल मीडिया के जरिए फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जब लड़की ने कोई रिस्पांस नहीं दिया तो मैसेंजर पर मैसेज करने लगा। (यहां साफ हो गया था कि उसके इरादे सही नहीं है लेकिन लड़की समझ नहीं पाई।) युवती ने दोस्ती कुबूल कर ली। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। इसी दौरान लड़की राहुल मलोटिया की बातों पर विश्वास करने लगी। 

विश्वास बढ़ाने के लिए राहुल मलोटिया ने अपने फोटो शेयर किए और लड़की से उसके फोटो मांगे। लड़की ने फोटो शेयर कर दिए। राहुल मलोटिया ने मौका पाकर लड़की को प्रपोज कर दिया। लड़की तो पहले से ही बातों में आ चुकी थी। राहुल मलोटिया के साथ शादी के सपने देख रही थी। उसने तुरंत स्वीकार कर लिया। 

दोनों के बीच में अब प्यार की बातें होनी लगीं। एक दिन राहुल ने युवती को शादी के लिए अपनी मां से मिलवाने के लिए सुभाष नगर हजीरा अपने घर बुलाया। युवती वहां पहुंची तो घर में कोई नहीं था। (एक बार फिर साफ हो गया कि उसके इरादे सही नहीं हैं और उस पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए परंतु लड़की पॉजिटिव बनी रही) राहुल ने उसके साथ रेप किया फिर प्यार भरी बातों में उलझाकर उसे मना लिया। शादी तो करनी ही है, यह सोचकर लड़की चुप रही। 

3 साल तक ब्लैकमेल करके मनमानी की, हारकर परिवार के पास पहुंची

अब राहुल उसे अक्सर बुलाने लगा और बातों बातों में अपनी पत्नी कहकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। नहीं आती थी तो बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। आखिरी बार 25 मार्च 2021 को उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने शादी की जिद पकड़ी तो धमकाकर भगा दिया। अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी का फैसला करने निकली लड़की जब पूरी तरह बर्बाद हो गई तब उसके परिवार ने उसकी मदद की और हौंसला दिया। शनिवार रात को वह हजीरा थाना पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

04 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here