Loading...    
   


BF ने GF से बात करने उसके पड़ोसी का बेटा किडनैप किया - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में सात दिन पूर्व जेल से छूटे आरोपी ने पांच साल के बच्चे का अपहरण कर पड़ोसन को कॉल कर प्रेमिका और उसकी मां से बात करने की जिद करने लगा। आरोपी को खरगोन से गिरफ्तार कर लिया। वह एक झोपड़ी में बच्चे के साथ छिपा हुआ था।   

BF ने GF के लिए 2 बच्चों की किडनेपिंग की  

DIG कपूरिया ने बताया आरोपी ने दूसरी बार बच्चे को अगवा किया है। पुलिस ने बताया कि दीपक निवासी खरगोन जिला ईंट भट्टे पर काम करता है। सिरपुर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला से वह प्रेम करने लगा। इसके बाद दीपक ने प्रेमिका की बहन के 7 वर्षीय बच्चे का अपहरण किया था। इसके बाद प्रेमिका ने दीपक का साथ छोड़ दिया था। इधर दीपक को पुलिस ने बच्चे का अपहरण करने का कार्य करने पर जेल भेज दिया था।

दीपक जब जेल से जमानत पर बाहर आया तो उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका किसी ओर के साथ रहने लगी है। दीपक को आशंका थी कि इस पूरे मामले में प्रेमिका की मां का हाथ है। 2 अप्रैल को दीपक प्रेमिका की मां से संपर्क साधना चाहता था इसलिए उसने समीप ही रहने वाले मासूम अन्ना पिता बंटी को अगवा कर लिया। गांधीनगर पुलिस ने शनिवार को मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की। देर रात पुलिस की एक टीम खरगोन पहुंची। यहां पुलिस के हत्थे दीपक चढ़ गया। पुलिस की टीम दीपक को लेकर इंदौर के लिए रवाना हुई। पुलिस ने बच्चे को भी सहीसलामत अपने कब्जे में ले लिया है।

BF ने GF को पाने पहले उसकी बहन का बच्चा फिर पड़ोसी का बेटा किडनेप किया 

सूत्रों की माने तो मुताबिक दीपक ईंट भट्टे पर काम करने वाली माया से प्रेम करता है। दोनों पहले साथ में ही रहते थे। करीब पांच महीने पहले माया उसे छोड़ कर आ गई। पिछले वर्ष दिसंबर में गुस्साए दीपक ने उसके रिश्तेदार के बेटे का अपहरण कर लिया और कहा मुझे माया चाहिए। उस वक्त भी महिला पुलिसकर्मियों ने उसे बातों में उलझाया और खरगोन से पकड़ा। करीब सात दिन पूर्व ही वह जेल से छुटा और सीधे माया की मां के पास पहुंचा। उसे पता चला कि माया तो पूर्व पति के पास चली गई है। गुस्से में उसने पड़ोसन के बेटे का अपहरण कर लिया।

04 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here