Loading...    
   


BF ने 5 साल रेप किया, वीडियो बनाया, ब्लैकमेल किया, दुखी होकर थाने पहुंची - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में शादी में मुलाकात कर दोस्त बनाने फिर दुष्कर्म कर और वीडियो बनाकर पांच साल तक ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। पीड़ित की उम्र वर्तमान में 21 साल है। घटना के वक्त वह नाबालिग थी।     

घटना मुरार के बारादरी चौराहा के पास की है। आरोपी ने पीड़ित को शादी का झांसा कर चुप कराया दिया था। बाद में मुकर गया। पीड़ित ने मुरार थाने में FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। कंपू थाना क्षेत्र के जैन पेट्रोल के पास रहने वाली छात्रा ने थाने में शिकायत की है। उसने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले वह रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गई थी। यहां उसकी मुलाकात कुलदीप कुमार नाम के युवक से हुई। यहां दोनों की दोस्ती हो गई। फोन पर बात होने लगी। एक दिन कुलदीप ने उसे रॉक्सी पुल इलाके में मिलने बुलाया।

यहां जब छात्रा पहुंची, तो वह उसे घुमाने के बहाने मुरार बारादरी इलाके में दोस्त आनंद परिहार के घर लेकर पहुंचा। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब छात्रा ने विरोध किया, तो आरोपी ने उसे धमकी दी। साथ ही, चुप रहने के लिए आरोपी ने छात्रा से शादी करने का झांसा दिया। यहां दुष्कर्म के बाद वीडियो भी बना लिया। जब पीड़ित ने शादी का दबाव बनाया, तो आरोपी ने इनकार कर दिया।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिछले पांच साल से वीडियो वायरल करने और शादी का झांसा देकर कर उसका शोषण कर रहा था। जब वह शादी पर अड़ गई, तो इनकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द वह पकड़ा जाएगा।

26 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here