INDORE: कमांडर की शादी से नाराज भाई ने दूसरी पत्नी की हत्या कर दी - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के कमला नेहरू कॉलोनी के रामदुलारी अपार्टमेंट में रहने वाली गर्भवती पत्नी पूजा उर्फ जाह्नवी की हत्या के मामले में मल्हारगंज पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। पुलिस का कहना है कि 34वीं बटालियन के कंपनी कमांडर जितेंद्र एसके ने पूजा से दूसरी शादी की थी। यह बात जब धार में रहने वाली उनकी पहली पत्नी अन्नू को पता चली तो घर में खूब विवाद हुआ।   

इसकी जानकारी कमांडर के भाई को लगी तो वह दो साथियों के साथ कार से इंदौर आया। यहां शुक्रवार को उसने पूजा से विवाद किया और गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी की तस्दीक पड़ोसियों ने भी की है। मल्हारगंज टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में पूजा की गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई है। उसे आठ माह का गर्भ भी था। पुलिस मामले में कमांडर पति और उसकी पहली पत्नी को भी आरोपी बनाएगी।

पूजा की बहन दुर्गा ने जीजा जितेंद्र व धार में रहने वाली उसकी पहली पत्नी अन्नू पर हत्या करने का आरोप लगाया है। दुर्गा के मुताबिक शुक्रवार शाम 7 से 8 बजे के बीच पूजा ने कॉल किया था। उसका कहना था कि जितेंद्र अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे। चरित्र शंका को लेकर मारपीट करते हैं। दुर्गा का आरोप है कि जीजा जितेंद्र ने पहली शादी के बारे में बहन को नहीं बताया था। उन्होंने झूठ बोलकर शादी की थी।

पूजा मुझसे प्यार करती थी इसलिए मुझसे दूसरी शादी की थी

पूजा ने मुझसे दूसरी शादी की थी। मैंने उसे पहली पत्नी की जानकारी दे रखी थी, लेकिन वह मुझसे प्यार करती थी, इसलिए शादी की। इसकी जानकारी उसके परिवार को भी थी। कल मुझे पड़ोसियों ने उसके बेहोश होने की जानकारी दी तो मैंने एंबुलेंस बुलाई। एंबुलेंस वालों ने मुझे पत्नी के मृत होने की जानकारी दी। उसके परिवार वालों ने मुझ पर उसकी हत्या के झूठे आरोप लगाए हैं। पूजा को 8 माह का गर्भ था। मेरे उससे संबंध भी अच्छे थे। मैं वर्तमान में इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में पदस्थ हूं।
- जितेंद्र एसके, कंपनी कमांडर, 34वीं बटालियन

25 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !