Loading...    
   


CORONA UJJAIN: दर्जनों शवों की होली सी जला रहे हैं, अधजली लाशों को कुत्ते खा रहे हैं

भोपाल
। मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई है कि अब विधिवत अंतिम संस्कार भी नहीं किया जा रहा। लकड़ियों का बड़ा सा ढेर लगाकर उस पर एक साथ दर्जनों शव होली की तरह रखकर जलाए जा रहे हैं। ताकि कम जगह में ज्यादा से ज्यादा लाशों को जलाया जा सके। कुछ अधजली लाशों को कुत्ते खा रहे हैं। कुछ लोगों को श्मशान के अंदर जमीन नहीं मिली तो शमशान की पार्किंग में लाश रखकर जला गए। सभी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

दर्जनों शवों की होली सी जला रहे हैं, यह अंतिम संस्कार तो नहीं है

ABP News में सेवाएं दे रहे भोपाल के वरिष्ठ पत्रकार बृजेश राजपूत ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह उज्जैन में दर्जनों लाशों को एक साथ लकड़ियों के ढेर पर रखकर जलाया जा रहा है। सभी शव कोरोनावायरस प्रोटोकॉल के तहत पैक करके दिए गए हैं। बताने की जरूरत नहीं कि यह सभी कोरोनावायरस से संक्रमित लोग हैं जिनकी अकाल मृत्यु हुई है। 

अधजली लाशों को कुत्ते खा रहे हैं, श्मशान में जगह नहीं मिली पार्किंग में जला गए

बंसल न्यूज़ ने सोशल मीडिया पर उज्जैन के फोटो जारी किए हैं। इन फोटोग्राफ्स में अधजली लाशों को कुत्ते खा रहे हैं (फोटो बहुत वीभत्स है इसलिए हम प्रदर्शित नहीं कर रहे )। जिस तरह से लाशें लावारिस पड़ी हुई है, देख कर कोई भी बता सकता है कि यह सभी कोरोनावायरस से संक्रमित लोग हैं, जिनके परिवार के लोग अस्थि संचय के लिए भी नहीं आए। सोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल हो रहा है। यह फोटो चक्रतीर्थ श्मशान घाट के बाहर दो पहिया वाहन पार्किंग का बताया जा रहा है। फोटो में दिखाई दे रहा है कि लोगों ने पार्किंग में लाशें जला दी क्योंकि श्मशान घाट में जगह नहीं थी। 

24 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here