Loading...    
   


DATIA BJP महिला नेता ने DOCTOR को हॉस्पिटल में घुसकर पीटा - MP NEWS

भोपाल
। कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सांसद प्रहलाद पटेल दमोह में अपनी मां को ऑक्सीजन दिलाने के लिए भड़क रहे एक लड़के को मर्यादा सिखा रहे थे। आज दतिया में भारतीय जनता पार्टी की एक महिला नेता ने ऐसे ही मामले में डॉक्टर को हॉस्पिटल में घुसकर पीटा। बताने की जरूरत नहीं कि महिला नेता गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की कृपा पात्र है। 

राजगढ़ फाटक दतिया के बुंदेलखंड हॉस्पिटल में एक महिला मरीज को परिजन भर्ती कराने ले गए थे। सभी लक्षण कोरोनावायरस से संक्रमण के थे। अस्पताल में अचानक महिला की तबीयत बिगड़ने लगी। परिजन महिला को कोविड-19 वार्ड में भर्ती करना चाहते थे। जबकि डॉ हेमंत जैन का कहना था कि जब तक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आ जाएगी तब तक उसे कोविड-19 वार्ड में नहीं लेंगे। बस इसी बात पर विवाद बढ़ गया। परिजनों का सवाल था कि यदि रिपोर्ट आने तक महिला की मौत हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा।

डॉक्टर किसी भी स्थिति में गंभीर हालत में महिला मरीज को कोविड-19 वार्ड में भर्ती करने को तैयार नहीं थे। डॉक्टर ने अपनी शिकायत में बताया है कि इसी विवाद के दौरान भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुलक्षणा गंगोटिया ने उन पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए वह आईसीयू वार्ड में जा कर छुपे तब कहीं जाकर हमलावर वापस लौटे। समाचार लिखे जाने तक भाजपा की महिला नेता सुलक्षणा गंगोटिया का पक्ष प्राप्त नहीं हुआ है।

23 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here