Loading...    
   


BHEL BHOPAL के 200 से अधिक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, BJP विधायक ने तत्काल बंद करने की मांग की - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र से बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने कलेक्टर अविनाश लवानिया को पत्र लिखकर भेल (भारत हैवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड) कारखाना तत्काल बंद करने की मांग की है। उन्होंने कहा है, कारखाने के 200 से अधिक कर्मचारी-अधिकारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 12 की मौत भी हो गई। ऐसे में कारखाने को कुछ समय के लिए बंद किया जाए। 

विधायक गौर ने कहा, भेल में 8 हजार कर्मचारी-अधिकारी कार्यरत हैं। राज्य सरकार ने कोरोना के संबंध में 20 अप्रैल को नई गाइडलाइन जारी की है। कलेक्टरों को कहा गया है कि वे केंद्र सरकार के उन संस्थानों को 10% स्टाफ की क्षमता के साथ काम करें। हालांकि भेल प्रतिदिन ऑक्सीजन के 600 सिलेंडर की आपूर्ति कर रहा है।

विधायक ने कहा है, यदि कारखाने को बंद नहीं किया गया, तो स्थिति भयावह हो जाएगी। कलेक्टर को तत्काल हस्तक्षेप करने की आवश्यकता है। दरअसल, भेल के कस्तूरबा अस्पताल मरीजों से भरा पड़ा है। कर्मचारियों व अधिकारियों के परिवार भी अब कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। ऐसे हालातों में कलेक्टर अपनी शक्तियों का उपयोग कर भेल कारखाने को तत्काल बदं करने का आदेश दें।

22 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here