Loading...    
   


JABALPUR में ट्रेन चलाने के लिए कर्मचारी नहीं है ,4 ट्रेनों को रद्द करने का निर्णय - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे इस बार कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बाद भी ट्रेनों का लगातार संचालन कर रहा है। यहां तक की कई और ट्रेनों की संख्या बढ़ाई गई है, ताकि यात्री आरक्षित टिकट लेकर गंतव्य तक यात्रा कर सके, लेकिन इस बार बड़ी संख्या में रेलवे कर्मचारी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। दिन ब दिन हालात बिगड़ते जा रहे हैं। 

जबलपुर रेल मंडल के कर्मचारी तेजी से संक्रमित हो रहे हैं। इनमें ट्रेनों का संचालन करने, टिकट चेकिंग करने, आरक्षण केंद्र में बैठने वाले कर्मचारी और आरपीएफ के जवान ज्यादा हैं। हालात यह है कि अब ट्रेन चलाने के लिए भी मंडल के पास गिनती का स्टॉफ बचा है। इस वजह से जबलपुर रेल मंडल के कमर्शियल विभाग ने चार ट्रेनों को रद्द करने का निर्णय लिया है।

इन ट्रेनों को रद्द करने भेजा प्रस्ताव: मंडल के कमर्शियल विभाग ने जबलपुर से रवाना होने वाली जनशताब्दी, अमरावती, जबलपुर-रीवा इंटरसिटी और रीवा-चांदाफोर्ट ट्रेन शामिल हैं। इन ट्रेनों को रद्द करने के लिए मंडल ने पश्चिम मध्य रेलवे जोन को प्रस्ताव भेजा है। जोन जैसे ही इन ट्रेनों को रद्द करने पर अपनी हामी भर देगा, इन ट्रेनों को आगामी आदेश तक के लिए रद्द कर दिया जाएगा।

23 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here