Loading...    
   


मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव कोरोना पॉजिटिव - Madhya Pradesh Chief Secretary Corona Positive

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के सबसे बड़े अफसर (मुख्य सचिव) श्री इकबाल सिंह बैंस (IAS) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। आज शनिवार 24 अप्रैल 2021 की यह सबसे बड़ी खबर है। मुख्य सचिव के अधीन प्रदेश के सभी 52 जिलों के कलेक्टर होते हैं। जिन्होंने कोरोनावायरस का संक्रमण रोकने के लिए कर्फ्यू लगा रखा है। बड़ा सवाल यह है कि क्या यह वायरस सबसे सुरक्षित और हमेशा प्रोटोकॉल का पालन करने वाले व्यक्ति को भी संक्रमित कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि मुख्य सचिव होने के नाते भारतीय प्रशासनिक सेवा के सबसे सीनियर अधिकारी इकबाल सिंह बैंस ना केवल लगातार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संपर्क में थे बल्कि कोरोनावायरस को कंट्रोल करने के लिए की जा रही तमाम गतिविधियों को भी डायरेक्ट मॉनिटर कर रहे थे। पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि जिलों के कलेक्टर फोन नहीं उठाते लेकिन मुख्य सचिव ना केवल पीड़ितों से बात कर रहे हैं बल्कि उन्हें मदद पहुंचा रहे हैं।

अशोकनगर और बैतूल में 3 मई तक लॉकडाउन

बेकाबू होते कोरोना को रोकने के लिए अशोकनगर और बैतूल में 3 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। ये निर्णय शनिवार को हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया। दोनों जगह पहले 26 अप्रैल तक लॉकडाउन था। वहीं, अनूपपुर में पहले से ही 3 मई तक लॉकडाउन है।

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन भाई पटेल शनिवार को कोरोना से संक्रमित हो गये, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

24 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here