Loading...    
   


BF की हत्या, GF के पति ने जबलपुर बुलाया, चाकू से गला रेत दिया - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवक ने बेटी की बीमारी की बात कह धोखे से पत्नी और उसके प्रेमी को भोपाल से जबलपुर बुलाया। यहां मुख्य स्टेशन के पास की प्रकाश रेलवे कॉलोनी में ले जाकर पत्नी के प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी। वहां से पत्नी के पास पहुंचा और उसे लात मारकर फरार हो गया।   

पत्नी के BF को भोपाल से जबलपुर मिलने बुलाया, चाकू घोंपकर हत्या कर दी

नौ महीने पहले आरोपी की पत्नी उसे और तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भोपाल भाग गई थी। सिविल लाइंस पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। मांडवा टेंटर टूर सामुदायिक भवन के पास गोरखपुर में रहने वाली नीतू जाटव (47) की शादी 2001 में रामप्रसाद जाटव के साथ हुआ था। उनके तीन बच्चे हैं। एक बेटी व दो बेटे हैं। उनके ही मोहल्ले में राजू ठाकुर भी रहता था। रामप्रसाद पत्नी नीतू पर संदेह करता था कि उसके राजू से संबंध हैं। इसे लेकर वह अक्सर उसके साथ मारपीट करता रहता था।

नौ महीने पहले नीतू पत्नी व तीनों बच्चों को छोड़कर राजू ठाकुर के साथ भोपाल भाग गई। वहां दोनों छोटा तालाब कुम्हार मोहल्ला भोपाल में रहकर मजदूरी करने लगे। इधर, रामप्रसाद लगातार राजू ठाकुर के मोबाइल पर फोन करता रहता था। कुछ दिन पहले उसने राजू को फोन कर बताया कि उसकी बेटी की तबीयत खराब है। एक बार नीतू को लेकर आ जाओ, दिखाकर चले जाना। राजू ने नीतू से इसके बारे में बात की, तो वह भी बेटी काे लेकर परेशान हो गई।

GF के पति ने BF की हत्या की, भोपाल से जबलपुर बेटी से मिलने बुलाया था

नीतू और उसका प्रेमी राजू ठाकुर भोपाल से शाम 5.40 बजे की ट्रेन से जबलपुर के लिए निकले थे। रास्ते भर रामप्रसाद उनका लोकेशन लेता रहा। ट्रेन के स्टेशन पहुंचने पर रामप्रसाद भी प्लेटफाॅर्म नंबर पांच पर पहुंच गया। नीतू के मुताबिक रामप्रसाद बोला कि चलो तुम्हें लेने आया हूं। दोनों उसके साथ सामान लेकर पैदल चलने लगे। आगे अंकित होटल के पास पुरानी प्रकाश रेलवे कॉलोनी ले गया।

रामप्रसाद मांडवा बस्ती में रहने से पहले प्रकाश रेलवे कॉलोनी में ही रहता था। उसने नीतू से कहा कि सामान लेकर यहीं पर खड़ी रहो, पुराने कमरे के पास उसने बाइक खड़ी की है। राजू ठाकुर को लेकर वह चला गया। 10 मिनट बाद बाइक से अकेला लौटा। राजू के बारे में बताया कि मैने उसका काम-तमाम कर दिया हूं। इसके बाद नीतू को लात मारकर गिरा दिया और बाइक लेकर भाग गया।

नीतू वहां से दौड़कर घटनास्थल पर पहुंची। वहां राजू खून से लथपथ हालत में पड़ा था। उसके पेट व गर्दन पर चाकू के धारदार हथियार के निशान थे। वह चिल्लाते हुए बाहर निकली। वहां पास में रहने वाला मोनू कुचबंधिया भी पहुंच गया। मामला समझते ही उसने सिविल लाइंस पुलिस को खबर दी। टीआई धीरज राज के मुताबिक नीतू की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच में लिया था।

टीआई सिविल लाइंस धीरज राज के मुताबिक रात में ही आरोपी रामप्रसाद जाटव के घर मांडव बस्ती पहुंच कर उसके रिश्तेदारों का पता लगाया गया। पता चला कि उसका भाई माढ़ोताल कठौंदा में रहता है। इसके बाद पुलिस ने कठौंदा में दबिश दी तो रामप्रसाद वहां मिल गया। पुलिस ने उसे दबोचते हुए बाद में उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू जब्त किया और कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

25 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here