Loading...    
   


Cipla Remdesivir helpline number रेडमेसिवीर के फर्जीवाड़े से बचाएगा

भारत की प्रख्यात फार्मास्यूटिकल कंपनी सिप्ला ने लोगों को किसी भी प्रकार के भ्रम और धोखाधड़ी से बचाने के लिए रेडमेसिवीर इंजेक्शन के मामले में हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। भारत का कोई भी डॉक्टर, मरीज, उसके परिजन अथवा केमिस्ट आदि इस नंबर पर फोन करके इंजेक्शन की उपलब्धता एवं असली-नकली के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

मुंबई के वरिष्ठ पत्रकार VISWANATH PILLA जो मनीकंट्रोल के लिए हेल्थ केयर, फार्मा सेक्टर और इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर की खबरें कवर करते हैं, की एक रिपोर्ट के अनुसार Remdesivir इंजेक्शन के लिए Pharmaceutial company Cipla ने dedicated 24x7 helpline (8657311088) एवं email channel (info.availability@cipla.com) जारी किया है। इसके माध्यम से मरीज एवं उनके परिजन कंपनी के सहायता केंद्र में सीधे बात कर सकते हैं।

सिप्ला कंपनी की ओर से कहा गया है कि हमारे विशेषज्ञ मरीजों, डॉक्टरों और केमिस्ट आदि को पूरी मदद करेंगे। सहायता केंद्र के माध्यम से हम उन्हें बताएंगे कि हमारे अधिकृत सप्लायर कौन हैं और कहां पर उपलब्ध है। इस प्रकार से लोग कम से कम सिपला कंपनी के मामले में किसी भी प्रकार के फर्जीवाड़े का शिकार नहीं होंगे। 

Pharmaceutial company Cipla dedicated 24x7 helpline number 

8657311088


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here