Loading...    
   


INDORE: गुरुकृपा होटल सील, कर्फ्यू में शटर गिराकर खाना खिला रहे थे -MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के सरवटे बस स्टैंड पर बुधवार रात 10 बजे जिला प्रशासन के अमले ने होटल्स की जांच की। कोरोना संक्रमण को देखते हुए 10 बजे तक दुकान, होटल पूरी तरह बंद किए जाने के आदेश जारी किए गए हैं।  

लेकिन होटल गुरुकृपा में 10 बजने से पांच मिनट पहले तक ग्राहकों को ना केवल खाना परोसा जा रहा था बल्कि नए आर्डर भी लिए जा रहे थे। शटर को गिराकर खाना खिलाया जा रहा था। होटल की सभी टेबल फुल थी। एसडीएम ने इस लापरवाही पर होटल सील करवा दी। ना केवल गुरुकृपा बल्कि कई होटल में इस तरह की लापरवाही बरती जा रही थी। पुलिस के अमले ने रात नौ बजे से ही सायरन बजाकर होटल संचालक, अन्य दुकानदार को अलर्ट कर दिया था कि अपना कामकाज समेटना शुरू कर दें। 10 बजे तक होटल बंद कर दें, लेकिन इस चेतावनी का कोई फर्क नहीं पड़ा। 

रात 10 बजकर 5 मिनट एसडीएम विशाखा देशमुख ने होटल की जांच की तो कामकाजी वक्त की तरह होटल संचालित हो रही थी। शासन द्वारा जारी की गई एसओपी का बिलकुल भी पालन नहीं किया जा रहा था। जिनकी टेबल पर भोजन नहीं लगा था वह भी बगैर मास्कर बैठे हुए थे। टेबल्स के बीच में भी दूरी पर्याप्त नहीं रखी गई थी। होटल को उसी समय सील कर दिया गया।

25 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here