Loading...    
   


GCF कर्मचारी का शव फांसी पर लटका मिला - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सुरक्षा संस्थान गन कैरिज फैक्टरी (GCF) के JWM कमलसिंह द्वारा खमरिया खेरमाई मंदिर के पास एक पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। कमलसिंह द्वारा फांसी लगाए जाने की खबर से हड़कम्प मच गया। देखते ही देखते फैक्टरी के कर्मचारियों सहित परिजन पहुंच गए। जिन्होने कमलसिंह को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो स्तब्ध रह गए।   

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है। वहीं घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जीसीएफ में जेडब्ल्यूएम के पद पर पदस्थ कमलसिंह शोभापुर रोड स्थित शासकीय आवास पर रहते है, जो शाम को खमरिया गेट के पास खेरमाई मंदिर के आसपास घूमते रहे, कुछ देर बाद मंदिर के समीप लगे पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। कमलसिंह को कुछ लोगों ने फांसी के फंदे पर झूलते देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास खड़े लोगों ने मृतक की शिनाख्त कमलसिंह जेडब्ल्यूएम जीसीएफ के रुप में की। 

कमलसिंह के आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही साथी कर्मचारियों सहित परिजन व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। जिन्होने कमलसिंह को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो स्तब्ध रह गए। हालांकि कमलसिंह ने आत्महत्या क्यों की है इस बात को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है। पुलिस का कहना है मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी गई है, जांच में जो भी तथ्य सामने आएगे उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

2 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here