Loading...    
   


RATLAM: ऑडियो मैसेज वायरल करके शिक्षक ने सुसाइड किया - MP NEWS

रतलाम।
 मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के सैलाना नगर मुक्तिधाम में 39 वर्षीय शिक्षक संजय थापक पुत्र रामकृष्ण थापक की जहर खाने से मौत हो गई। उसने दोस्तों को वाट्सएप पर आड‍ियो मैसेज भेजकर बताया था कि उसने जहर खा लिया है। उसके पास सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अजय गवली नामक व्यक्ति द्वारा प्रताड़ित करने से खुदखुशी करने का उल्लेख किया गया है। 

संजय के पिता पुलिस विभाग में प्रधान आरक्षक है। संजय के छोटे बाई अजय थापक ने मीडिया को आडियो व सुसाइड नोट बताते हुए बताया कि रविवार सुबह करीब दस बजे उन्हें संजय के दोस्तों ने फोन कर बताया कि संजय ने वाट्सएप पर जहर खाने संबंधी आडियो भेजे हैंं। इस पर वे पिता व संजय के पुत्र के साथ संजय को तलाश करने निकले।

पीएचई आफिस के पीछे मुक्तिधाम में संजय की बाइक खड़ी दिखा। वहां जाकर देखा तो संजय गंभीर हालत मेंं था। उसे सैलाना के सरकारी अस्पताल ले गए। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां रात 8.10 बजे संजय ने दम तोड़ दिया। सैलाना में डाक्टर ने बताया था कि पुलिस को सूचना दे दी है, लेकिन पुलिस ने मृत्यु होने तक आकर उसके बयान तक नहीं लिए। 

आडियो मैसेज में संजय ने यह भी कहा था वह अजय गवली नामक कि‍सी शख्‍स से परेशान है और सुसाइड नोट भी लिखा है। उसके पर्स में ढूंढ लेना। पर्स से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि उसे अजय गवली पुत्र सुंदर गवली निवासी सैलाना ने खुदकुशी करने के लिए प्रताड़ित कर मजबूर कर दिया है। उसकी बुलैट भी अजय ने दादागिरी कर छीन ली और जान से मारने की धमकी देता है। प्रताड़ित होकर यह कदम उठा रहा हूं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उसके शव का सोमवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here