Loading...    
   


केरवा डैम में डूबा युवक, मौत, दोस्तों के साथ पिकनिक पर गया था - BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दोस्तों के साथ घूमने निकले एक युवक की रविवार की दोपहर केरवा डैम के गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। केरवा डैम में नहा रहे इन पांच युवकों को गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने खदेड़ दिया था, लेकिन पुलिस के जाते ही युवक फिर नहाने पहुंच गए और इसी दौरान एक युवक पानी में डूब गया। सूचना पर पहुंची रातीबड़ पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

टीआई सुधेश तिवारी के मुताबिक बैंक काॅलोनी, अहीर मोहल्ला जहांगीराबाद निवासी 19 वर्षीय इमरान अली पुताई का काम करता था। रविवार की छुट्टी होने के कारण इमरान अपने चार दोस्त असद, उमर बेग, माजिद अली एवं अभिषेक मिश्रा के साथ बाइक से केरवा डैम घूमने पहुंचा था। केरवा वन विभाग की चौकी के पास चारों दोस्त नहाने पहुंच गए। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गश्त कर रही पुलिस की टीम ने चारों युवकों को नहाते देख उन्हें वहां से भगा दिया था।

पुलिस के जाते ही पांचों दोस्त दोबारा उसी स्थान पर नहाने पहुंच गए। नहाने के दौरान इमरान गहराई में चला गया। वह डूबने लगा तो अभिषेक मिश्रा ने बचाने की कोशिश की। लेकिन वह उसे नहीं बचा पाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया, लेकिन उसका शव नहीं मिला। पुलिस ने नहर का पानी कुछ देर के लिए बंद करवाकर उसकी तलाश शुरू की। कुछ शाम करीब साढ़े पांच बजे उसका शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

इमरान के पिता जहीर अली ने बताया कि बेटा दोपहर ढ़ाई बजे दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने का बोलकर गया था। उसको मना भी किया था, लेकिन वह बोला कि 15 दिन में छुट्टी मिली है। मोहल्ले के दोस्तों के साथ जा रहा हूं। इमरान जिन बच्चों के साथ गया था, वह उसके बचपन के दोस्त हैं। सभी साथ ही रहते थे और साथ ही काम करते थे। इमरान की 15 दिन पहले ही शादी हुई थी। घटना का पता लगने के बाद से उसकी पत्नी का भी बुरा हाल है।

01 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here