Loading...    
   


भाजपा सांसद नंदकुमार चौहान का कोरोना संक्रमण से निधन - MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश के खंडवा से भाजपा के सांसद नंदकुमार चौहान का निधन हो गया है।  गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके फेफड़ों में संक्रमण फैल गया था। इसके बाद उन्हें 5 फरवरी को मेदांता में एडमिट कराया गया था। उनकी रिपोर्ट निगेटिव भी आ गई थी लेकिन उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। 

भारतीय जनता पार्टी के सांसद नंदकुमार स‍िंंह चौहान के न‍िधन पर मुख्‍यमंत्री श‍िवराज स‍िंंह चौहान ने शोक व्‍यक्‍त क‍िया है।भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष राकेश सिंह के अनुसार नंदू भैया का निधन मेरे लिए व भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।

नंदकुमार चौहान मध्यप्रदेश विधानसभा के बुरहानपुर से विधायक रहे थे। 1996 में 11वीं लोकसभा में भाजपा ने उन्हें खंडवा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया और वे जीतकर संसद पहुंचे। इसके बाद 12वीं,13वीं और 14वीं लोकसभा के सदस्य रहे। 15वीं लोकसभा के चुनाव में खंडवा के कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव से वे चुनाव हार गए।

सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का अंतिम संस्कार 3 मार्च को होगा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं मध्य प्रदेश की लोकसभा सीट खंडवा से सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर शोक जताते हुए बताया कि पार्थिव दे भोपाल आएगी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी और दिनांक 3 मार्च 2021 को खंडवा में उनके गांव साहबपुर में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

2 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here