Loading...    
   


CM शिवराज सिंह ने अचानक गुपचुप तरीके से कोरोना वैक्सीन लगवाई - MP NEWS

भोपाल
। सवालों का जवाब किसी के पास नहीं है लेकिन समाचार यह है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार दिनांक 4 मार्च 2021 को अचानक अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए कोरोनावायरस की वैक्सीन लगवाई। वैक्सीनेशन गोपनीय तरीके से हुआ है। मीडिया को फोटो तक खींचने नहीं दिए गए। जबकि शिवराज सिंह चौहान जब कोरोनावायरस से संक्रमित हुए थे तब कमरे के अंदर के फोटो और वीडियो लगातार प्रसारित किए जा रहे थे।

मुख्यमंत्री के शेड्यूल में वैक्सीनेशन नहीं था

गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमीदिया अस्पताल पहुंच कर वैक्सीन लगाई। मुख्यमंत्री कोरोना वैक्सीन प्रोटोकॉल अनुसार निर्धारित समय तक वहां रुके। उसके बाद अपने निवास वापस आए। इस दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह भी साथ थीं। मुख्यमंत्री के आज के शेड्यूल में वैक्सीन लगाने जाने का कार्यक्रम नहीं था। ना ही उनके वैक्सीन लगाने जाने संबंध में जानकारी साझा की गई।

मीडिया को कवरेज से क्यों रोका, कोई जवाब नहीं

मुख्यमंत्री के वैक्सीन लगाने की कवरेज की मीडिया को भी अनुमति नहीं दी गई। इससे पहले 2 मार्च को मुख्यमंत्री ने कोरोना वैक्सीन लगाने जाने का ऐलान किया था, लेकिन उस दिन खंडवा सांसद और पूर्व अध्यक्ष भाजपा नंदकुमार सिंह चौहान का निधन हाेने के बाद वैक्सीन लगाने नहीं गए। बता दें, भोपाल में वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू होने पर जयप्रकाश जिला अस्पताल पहुंच कर स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने वैक्सीन लगाई थी। इसके बाद बुधवार को नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने जयप्रकाश अस्पताल पहुंच कर वैक्सीन लगवाई थी।

4 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here