Loading...    
   


TI केएन त्रिपाठी के खिलाफ FIR, सस्पेंड, पुलिस थाने के अंदर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
कंपू थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर केएन त्रिपाठी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। एसपी ग्वालियर श्री अमित सांघी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। आरोप है कि उन्होंने थाने के अंदर अपने केबिन में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की। शिकायत करने वाली लड़की ई-रिक्शा चलाती है। उसने अपनी शिकायत के साथ वीडियो और व्हाट्सएप रिकॉर्ड भी संलग्न किए हैं जिसमें दोनों के बीच डर्टी चैट दिखाई दे रही है। 

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि पिछले 4 दिनों से टीआई त्रिपाठी उसे परेशान कर रहे हैं। वह लगातार उसे अकेले में मिलने के लिए बुला रहे हैं। महिलाओं के अधिकारों के लिए काम करने वाली एक समाजसेवी संस्था की कार्यकर्ता पीड़ित लड़की के साथ थे। लड़की जिस समय पुलिस अधिकारियों के समक्ष टी आई त्रिपाठी की शिकायत कर रही थी उसी समय त्रिपाठी का उसके फोन पर कॉल आया। लड़की ने स्पीकर फोन पर टीआई त्रिपाठी से बात की। इसके तत्काल बाद टीआई त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया गया।

पीड़ित लड़की और टीआई की मुलाकात कैसे हुई

18 अक्टूबर रविवार को कंपू पुलिस ने जेएएच के पास से एक युवक को स्कूटर पर खड़े होकर शराब पीते पकड़ा था। उसे पुलिस लेकर थाना पहुंच गई। युवक की पत्नी थाना पहुंची तो पुलिस ने युवक को छोड़ दिया, लेकिन स्कूटर रख लिया। वह महिला, पीड़िता से परिचित थी। इस पर वह थाना में बात करने उसे ले गई। जब पीड़िता थाना में पहुंची तो कंपू टीआइ उस पर लट्टू हो गए। स्कूटर छोड़ दिया पर महिला का नंबर ले लिया। इसके बाद उसी दिन उसे कॉल किया और बोले कभी भी कोई काम हो तो आ जाना। इसके बाद वॉट्सऐप कॉल, चैट शुरू कर दी। लगातार चार दिन से महिला को अपने पास बुला रहे थे।

TI त्रिपाठी पर इससे पहले भी कुछ आरोप लगे

- पिछोर थाना में एक महिला के साथ वीडियो बनने पर चर्चा में आए।
- लॉकडाउन में मुरैना में एक ढाबा खुलवाकर लोगों खाना खिलाते का वीडियो वायरल हुआ।
- कोरोना से पति की मौत के बाद थाना पहुंची महिला से अभद्रता कर केबिन से भगाने का वीडियो वायरल पर चर्चा में आए।
- एक महीने तक दुष्कर्म पीड़िता को थाना के चक्कर लगवाए, राजीनामा करने दबाव डाला।

अमित सांघी, एसपी ग्वालियर का बयान

टीआइ कंपू केएन त्रिपाठी के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ की शिकायत की है। जिस पर महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। टीआइ को तत्काल सस्पेंड कर दिया है।

22 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here