Loading...    
   


ऋणमुक्तेश्वर कमल नाथ की जय हो, कांग्रेस पार्टी ने वीडियो वायरल किया - MP NEWS

भोपाल।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रचार में अक्सर ऐसे शब्दों का उपयोग किया जाता है जो सामान्यतः भगवान के लिए उपयोग किए जाते हैं। हनुमान भक्त कमलनाथ को कुछ दिनों पहले मर्यादा पुरुषोत्तम कहा गया था और अब कांग्रेस पार्टी ने एक वीडियो वायरल किया है जिसमें नारे लगाए जा रहे हैं "ऋणमुक्तेश्वर कमल नाथ की जय हो।" 

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कौन सा वीडियो वायरल किया है

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल @INCMP पर 7:35 AM · Oct 22, 2020 को एक वीडियो वायरल किया। इस वीडियो में पुजारी जैसा दिखने वाला एक व्यक्ति एक हाथ में फूल और दूसरे हाथ में किसानों को कर्ज मुक्ति के समय दिया गया प्रमाण पत्र लिए हुए हैं। वह कह रहा है कि 13 महीने की अवधि में कमलनाथ ने उसका ₹200000 का ऋण माफ किया है। इसलिए उसने कमलनाथ को ऋणमुक्तेश्वर का नाम दिया है। उसके साथ कुछ कांग्रेसी नेता मौजूद हैं। वीडियो के अंत में सभी मिलकर जय जयकार करते हैं "ऋणमुक्तेश्वर कमल नाथ की जय हो।" 

कमलनाथ ने कर्ज माफ किया था, किसानों की आत्महत्या कम हुई थी 

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दावा किया है कि जब कमलनाथ सरकार थी और किसानों का कर्ज माफ किया गया तो मध्यप्रदेश में किसानों की आत्महत्या के मामले कम हो गए थे। शिवराज सिंह सरकार ने आते ही किसानों की कर्ज माफी बंद कर दी। इसलिए किसानों की आत्महत्याओं की घटनाएं बढ़ने लगी है।

22 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here