Loading...    
   


मुझे पद का कोई लालच नहीं, मैं कमलनाथ हूं, शिवराज सिंह चौहान नहीं - MP NEWS

भोपाल।
“मुझे कभी पद का लालच नहीं रहा, मुझे मध्यप्रदेश के भविष्य की चिंता थी, मैं प्रदेश के नागरिकों को ऐसा प्रदेश नहीं सौंपना चाहता था, जिसमें सौदेबाजी की राजनीति हो इसलिए मैंने अपनी सरकार बचाने व टिकाने के लिए कोई सौदा नहीं किया। उक्त संबोधन आज दतिया जिले में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और उपचुनाव में सीएम कैंडिडेट श्री कमलनाथ ने दिया। 

मैं कमलनाथ हूं, शिवराज सिंह चौहान नहीं

आम सभा को संबोधित करते हुए श्री कमलनाथ ने कहा कि मैं कमलनाथ हूँ, शिवराज नहीं। शिवराज जी की 15 साल की झूठी घोषणाओं की वास्तविकता सभी जानते हैं। उनकी हज़ारों घोषणाए आज भी अधूरी है। वे तो जेब में दो-दो नारियल लेकर चलते हैं, जहां मौका मिलता है घोषणा करके नारियल फोड़ देते हैं लेकिन शिवराज जी आपका झूठ अब बहुत हो गया। मैंने सोचा था शिवराज जी हारने के बाद झूठ बोलना बंद कर देंगे लेकिन आज भी इतना झूठ बोलते है कि झूठ भी शर्मा जाता है। 

आज की सभा को पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव, पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल, विधायक घनश्याम सिंह, विधायक बैजनाथ कुशवाह, राजेंद्र भारती, देवाशीष जरारिया, भानु ठाकुर, दामोदर यादव, विभा पटेल आदि ने संबोधित किया। सभा का संचालन कमलेश्वर पटेल ने किया और आभार संदीप यादव ने माना।

05 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here