Loading...    
   


MADHYA PRADESH में दूसरे मंत्री का साड़ी बांटते वीडियो वायरल - MP NEWS

भोपाल
। पिछले 2 दिनों से मध्य प्रदेश के खाद्य मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह का नोट बांटते फोटो एवं वीडियो वायरल हो रहे थे। आज राज्य मंत्री श्री बृजेंद्र यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह महिलाओं को साड़ियां बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन समाचार लिखे जाने तक वीडियो की तारीख का खुलासा नहीं हुआ था।

दोनों पार्टियों की तरफ से सिर्फ बयानबाजी और अधूरे प्रमाण 

कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा वायरल किए जा रहे वीडियो में श्री बृजेंद्र यादव महिलाओं को साड़ियां बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। महिलाएं फेस मास्क पहने हुए हैं इसलिए वीडियो 1 अप्रैल 2020 के बाद का है परंतु बैकग्राउंड में कहीं भी भारतीय जनता पार्टी के झंडे या बैनर दिखाई नहीं दे रहे। किसी भी प्रकार की नारेबाजी सुनाई नहीं दे रही और ना ही वोट की अपील। इसलिए, यह कहना मुश्किल है कि यह वीडियो उप चुनाव की घोषणा हो जाने के बाद का है और वोट के लिए रिश्वत दी जा रही है। वीडियो के साथ कांग्रेस नेताओं के तीखे व्यंग्य बाण और कड़वे बयान जरूर संलग्न है।

मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह के मामले में भी ऐसा ही हुआ

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री और अनूपपुर से भाजपा प्रत्याशी श्री बिसाहूलाल सिंह का नोट बांटते हुए वीडियो और उसके बाद फोटो भी जारी हुआ। श्री सिंह ने कहा कि यह फोटो और वीडियो आचार संहिता लागू होने के पहले के हैं परंतु उन्होंने अपने पक्ष समर्थन में कोई प्रमाण जारी नहीं किया। जिससे यह विश्वास किया जा सके कि संबंधित कार्यक्रम की तारीख क्या थी। 

राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव का बयान 

राज्य मंत्री श्री बृजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पिछले दिनों जैन समाज ने कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया था। इस कार्यक्रम में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को साड़ी देकर सम्मानित किया गया था। मैं मुख्य अतिथि था इसलिए आयोजकों ने मेरे हाथ से महिलाओं को साड़ियां एवं अन्य लोगों को सम्मान के लिए दूसरी वस्तु वितरित करवाई थी। यह वीडियो उसी समय का है। ना तो यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम था और ना ही चुनावी जनसंपर्क।

06 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here