Loading...    
   


JABALPUR में डिप्टी कलेक्टर के कार्य विभाजन आदेश में संशोधन - MP NEWS

जबलपुर।
कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी कर्मवीर शर्मा ने राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के मध्य पूर्व में जारी कार्य विभाजन आदेश में आंशिक संशोधन करते हुए आगामी आदेश तक के लिए अधिकारियों को अपने वर्तमान कार्य के साथ-साथ नये सिरे से सौंपे गये कार्य संपादन का आदेश जारी किया है। 

कलेक्ट्रेट कार्यालय से जारी संशोधित आदेश के मुताबिक संयुक्त कलेक्टर जेपी यादव अब अपने कार्य के साथ-साथ अनुविभागीय दंडाधिकारी कुण्डम के समस्त कार्य करेंगे। जबकि डिप्टी कलेक्टर कलावती प्यारे प्रभारी जिला आपूर्ति अधिकारी के कार्यों का निर्वहन करेंगे। साथ ही प्रभारी अधिकारी की हैसियत से कलेक्ट्रेट की राजस्व मोहर्रिर, अ.अ.उ., एसडब्ल्यूबीएन, लोक लेखा आडिट कण्डिकाओं का निराकरण, विधानसभा, लोकसभा, राज्य सभा प्रश्नों के जवाब, भिजवाना एवं विधानसभा में निर्मित आश्वासनों का पालन कराना एवं पालन प्रतिवेदन भिजवाना। रीडर-टू-कलेक्टर और स्टेनो-टू-कलेक्टर सहित कलेक्टर द्वारा समय-समय पर सौंपे गये अन्य समस्त कार्य करेंगे।

इसके अलावा डिप्टी कलेक्टर मेघा पवार शाहिद खान, संयुक्त कलेक्टर के अवकाश पर होने से उनकी शाखाओं का प्रभार लिंक अधिकारी की हैसियत से अपने कार्य के साथ-साथ संपन्न करेंगी। डिप्टी कलेक्टर दीपाश्री गुप्ता अपने कार्य के साथ-साथ कोविड संक्रमण रोकथाम के लिए जिला अस्पताल, सीएमएचओ ऑफिस से जुड़े अस्पताल की नोडल अधिकारी नियुक्त की जाती हैं।

परिवीक्षाधीन डिप्टी कलेक्टर सृष्टि प्रजापति को प्रभारी अधिकारी की हैसियत से कलेक्ट्रेट की आवक, जावक, 26 जनवरी, 15 अगस्त, 1 नवंबर मप्र स्थापना दिवस, परख, अन्य राजस्व, भू अभिलेख विभाग की सांख्यिकी, पुरातत्व खेल एवं युवक कल्याण शाखा का दायित्व सौंपा गया है। वहीं ललित ग्वालवंशी ए.एस.एल.आर. सहायक सत्कार अधिकारी अपने कार्य के साथ-साथ शाहिद खान के अवकाश से लौटने तक सत्कार अधिकारी का कार्य भी देखेंगे।

01 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here