Loading...    
   


JABALPUR में ट्रांसपोर्ट कारोबारी का बेटा किडनेप, 2 करोड़ मांगे - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के धनवंतरी नगर क्षेत्र में रहने वाले ट्रांसपोर्ट कारोबारी के 13 वर्षीय पुत्र का अपहरण करने के बाद अपहर्ता 2 करोड़ की फिरौती की माँग कर रहे थे। अपहर्ताओं ने बालक के माता पिता को फोन लगाकर धमकी दी थी कि अगर उन्होंने किसी को कुछ बताया या फिर पुलिस से मदद माँगी तो बालक को जान से मार देंगे। इस मामले में पुलिस अधिकारी व परिजन कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं।    

सूत्रों के अनुसार शाम 6 बजे के करीब किराना दुकान से कुछ सामान लेने 13 वर्षीय बालक घर से निकला था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। करीब आधे घंटे बाद बालक की माँ के मोबाइल पर कॉल आया और कॉल करने वाले ने उनके बच्चे का अपहरण करने की बात कही। उसके बाद दूसरा कॉल बालक के पिता को किया गया। कॉल करने वाले अपहर्ताओं ने बच्चे की सुरक्षित वापसी के लिए उनसे 2 करोड़ की माँग की थी। साथ ही उन्हें धमकी दी कि अगर किसी को कुछ पता चला तो बच्चे का सुरक्षित लौट पाना मुश्किल होगा। कुछ देर तक अपहृत बालक के परिजन दहशत में थे। उधर घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गये और बालक की पतासाजी के प्रयास शुरू किए गये। 

लेन-देन के विवाद की आशंका - जानकारों के अनुसार पूर्व में ट्रांसपोर्ट का कारोबार था और कुछ समय से वे माइनिंग ब्लास्टिंग आदि का करने लगे थे। वहीं करीबियों का कहना था कि ट्रांसपोर्ट कारोबार के दौरान उनका किसी से लाखों के लेन-देन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। पुलिस हर एंगल व मोबाइल नंबर के आधार पर जानकारी जुटा कर बालक की बरामदगी के प्रयास में जुटी है।

16 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here