Loading...    
   


KAMAL NATH नाराज विधायकों को 5-5 लाख रुपए महीने देते थे: इमरती देवी - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं ग्वालियर जिले की जबेरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती इमरती देवी ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि जो विधायक मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज हो गए थे, कमलनाथ उन्हें 5-5 लाखों रुपए महीने देते थे। इमरती देवी ने कहा कि पूरे 15 महीने तक कमलनाथ नाराज विधायकों को पैसे देते रहे।
 
ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री श्रीमती इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे, जिन विधायकों को मंत्री नहीं बना पाए थे उन्हें 5-5 लाख रुपए हर महीने देते थे। श्रीमती इमरती देवी ने कहा कि हम पर खरीदने-बेचने का आरोप लगा रहे हैं, उनसे जाकर पूछिए वह विधायकों को 5-5 लाख रुपए हर महीने किस बात के देते थे। इमरती देवी ने कहा कि पूरे 15 महीने तक कमलनाथ नाराज विधायकों को पैसे देते रहे।

याद दिला दें कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने चुनावी सभाओं में दावा किया था कि उनके 40 साल के राजनीतिक कैरियर पर किसी प्रकार का कोई दाग नहीं है। सोशल मीडिया पर "पुरुषोत्तम कमलनाथ" अभियान चलाया जा रहा है।

15 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here