Loading...    
   


JABALPUR NEWS TODAY'S HEADLINES LATEST NEWS 15 TH OCTOBER 2020 जबलपुर : आज के महत्वपूर्ण समाचार

√ रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी में प्रवेश के लिए इस बार भारी मारामारी देखी गई। कई सालों बाद परंपरागत विषयों जैसे- योग, लॉ, अंग्रेजी, संस्कृत में भी सीटें फुल हो गई है।
√ बुधवार को बंगाल की खाड़ी से बने सिस्टम के प्रभाव से आसमान में मंडरा रहे हल्के काले बादलों से धीरे-धीरे पारा चढ़ गया है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 दिनों में बारिश होने की संभावना है।

√ दशहरा, दीपावली पर घर जाने वालों के लिए मुसीबत बढ़ी ट्रेनों में नो रूम ( सीट खाली न होना)  200 -200 वेटिंग चल रही है। 
√आज Global handwashing Day के अवसर पर कोरोना की चेन तोड़ने का हथियार बने यह 2 साथी सैनिटाइजर और हैंड वॉश वॉश की 50 फ़ीसदी मांग बढ़ी।
√ गुड न्यूज़ यह है कि जबलपुर में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार कम होता जा रहा है। अब जिले में रिकवरी रेट बढ़ कर 91% हो गया है।

√ बीते दिनों ऑटो ड्राइवर को बुरी तरह से पीटने का मामला तूल पकड़ता देख अब पुलिस भी एक्टिव हो गई है।
√ जबलपुर रेल कर्मियों ने राष्ट्रव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है। वे दीपावली के पहले बोनस की मांग कर रहे हैं।
√ रेलवे ने अब टिकट चेकिंग स्टाफ के प्रदर्शन की समीक्षा करना शुरू कर दी है। अब काम और व्यवहार में लापरवाही करने वालों से बड़ी जिम्मेदारी वापस लेने और अच्छा प्रदर्शन करने वालों को कार्य सौंपने की तैयारी है।

√दीपावली पर पटाखा दुकानों के लाइसेंस नवीनीकरण और बाजार के स्थान चयन को लेकर जिला प्रशासन ने प्रक्रिया तेज कर दी है।
√ बीते दिनों सिविक सेंटर के पाइप लाइन लीकेज सुधारने के लिए गए ठेकेदार की लापरवाही शहरवासियों पर भारी पड़ रही है इसके कारण शहर के कई इलाकों में जलापूर्ति प्रभावित हो रही है।
√ कोरोना से स्वस्थ होने पर आज गुरुवार 15 अक्टूबर को 85 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । वहीं बीते चौबीस घण्टे के दौरान मिली 1 हजार 681सेम्पल की परीक्षण रिपोर्ट्स में कोरोना के 78 नये मरीज सामने आये हैं।

15 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here