Loading...    
   


JABALPUR में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, DAMOH से अपहरण करके लाए थे - MP NEWS

जबलपुर।
 मप्र के दमोह से 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण करके 3 अपहर्ता उसे जबलपुर लेकर आये और विजय नगर क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। दैहिक शोषण करने के बाद आरोपी उसे दीनदयाल चौक के पास छोड़कर भाग गये। पीडि़ता ने किसी तरह पसियाना क्षेत्र में रहने वाली अपनी आपा को फोन किया और फिर रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुँची। पहले पुलिस ने उन्हें टरका दिया लेकिन फिर हिडौलिया थाने में सूचना भेजकर अपना पल्ला झाड़ लिया।  
 
सूत्रों के अनुसार अपनी आपा के साथ थाने पहुँची 14 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को बताया कि सोमवार को तीन युवक इरफान, हुच्ची व आमिल उसे बहला-फुसला कर अपने साथ लेकर जबलपुर आये थे। यहाँ विजय नगर क्षेत्र की होटल में ले जाकर उसे पानी में नशा की गोली मिलाकर पिलाई और बारी बारी से उसका दैहिक शोषण किया। उसने विरोध किया तो एक आरोपी ने उससे निकाह करने की बात कही फिर आरोपियों ने धमकी दी कि अगर किसी को कुछ कहा तो उसके भाई को जान से मार देंगे और उसकी बहनों का भी ऐसा ही हाल करेंगे। 

जानकारों के अनुसार किशोरी के सोमवार को घर से लापता होने के बाद परिजन उसकी तलाश करते रहे और मंगलवार को हिडौलिया थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गयी है। उधर विजय नगर थाने पहुँचने पर पुलिस द्वारा हिडौलिया थाने में सूचना देकर पीडि़ता को अपनी आपा के साथ जाने कहा गया। पुलिस का कहना था कि वहाँ पर मामला दर्ज है और वहाँ की पुलिस के आने पर पीडि़ता को पुलिस के सुर्पुद कर दिया जाएगा। 

15 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here