Loading...    
   


जबलपुर : आज के महत्वपूर्ण समाचार / JABALPUR NEWS TODAY'S HEADLINES LATEST NEWS 16th OCTOBER 2020

√ दिनदहाड़े ऑटो चालक के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले आरोपी अभिषेक दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया कर लिया है। उसके खिलाफ 14 से ज्यादा मामले विचाराधीन हैं। पुलिस ने उसका भी जुलूस निकाला। गिरफ्तारी के दौरान उसकी हड्डियां चटक गईं थीं। वो भी ऑटो चालक की तरह पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा था। 

√ संजीवनी नगर थाना अंतर्गत गुरुवार शाम एक 13 वर्षीय वर्षीय बालक का अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। घटना के कुछ समय पहले बालक अपनी मां से ₹50 लेकर चिप्स बिस्किट लेने गया था इसके बाद घर नहीं लौटा। संजीवनी नगर थाना प्रभारी भुनेश्वरी चौहान ने बताया कि धन्वंतरी निवासी किराना व्यापारी का बेटा कल शाम 6:00 बजे से लापता है। 

√ सिविक सेंटर के पास फूटी 42 एमएलए ललितपुर जल शोधन संयंत्र की राइजिंग मेन लाइन को सुधार लिया गया है मैन लाइन से 8 वार्ड डोकी साथियों को भर कर पानी की सप्लाई भी शुरू कर दी गई है। 

√ जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 1 के बाहर बने रेलवे के सीनियर इंस्टिट्यूट के चुनाव की तिथि बार-बार बढ़ाने से मजदूर संघ के पदाधिकारी नाराज संघ के पदाधिकारी नाराज हो गए हैं उन्होंने ADRM और सीनियर DPO के चेंबर चेंबर के बाहर प्रदर्शन कर नाराजगी व्यक्त की। 

√ जबलपुर रेल मंडल का पहला रेल कोच रेस्टोरेंट जबलपुर में खोला जाना है इसके लिए जबलपुर और मदन महल स्टेशन के पास जगह भी चिन्हित की गई है परंतु अभी इस पर अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।

√ जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा का स्टाफ इन दिनों नई परेशानी का सामना कर रहा है ।उनके ऑफिस में रोज एक व्यक्ति फोन लगाकर बहुत देर तक बातें करता है यदि फोन रिसीव करने वाला व्यक्ति कुछ पूछे तो वह जवाब नहीं देता। प्राथमिक जानकारी के अनुसार वह व्यक्ति मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

√ शहर की प्यास बुझाने वाली आधा दर्जन से ज्यादा टंकियां 15 साल में ही लीक होने लगी। टंकियों में लीकेज तेज होने के कारण लोगों को भरपूर पानी नहीं मिल पा रहा है।

√ अब वेडिंग भी होगी लाइव, घर बैठे रिश्तेदार देखेंगे हर रसम्। इवेंट ऑर्गेनाइजर और सोशल वर्कर शिखा श्रीवास्तव का कहना है की शादी में जो वीडियोग्राफी होती है उसी के माध्यम से लाइव होगा और इसका खर्च भी 10 से ₹15000 ही आएगा। वैसे सोशल मीडिया, गूगल मीट और जूम एप के माध्यम से रिश्तेदारों को लाइव स्ट्रीमिंग दिखा दी जाती है। इसमें कोई खर्चा नहीं आता और ना ही किसी दूसरे व्यक्ति की जरूरत होती है।

√ कोरोना संक्रमण भले ही कमजोर हो रहा है परंतु सावधानी अभी भी जरूरी है इसीलिए जबलपुर में कहीं भी दशहरा उत्सव नहीं मनाया जाएगा।

√ मां जगत जननी दुर्गा के पर्व नवरात्रि की शुरुआत कल शनिवार दिनांक 17.10.2020 से हो रही है। अब हर तरफ माता के जयकारे सुनाई देंगे परंतु इस बार नगर प्रशासन ने घर से ही माता के दर्शन कराने की व्यवस्था की है।

16 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here