Loading...    
   


INDORE में युवक को अधमरा होने तक पीटा फिर बाइक पर टांगकर ले गए - MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में दो परिवार की आपसी लड़ाई में बुधवार को फिर से खूनी संघर्ष, जबरन कॉलोनी निवासी युवक पर विरोधी पक्ष के आधा दर्जन से अधिक युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। युवक को पीटने के बाद वे उसे बाइक पर टांगकर ले गए, इसके बाद मरा समझकर वे उसे रास्ते में फेंककर चले गए। अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

जानकारी अनुसार दोनों पक्ष रिश्तेदार हैं और लंबे समय से इनके बीच विवाद चला आ रहा है। बुधवार जिन युवकों ने हमला किया है उनके पिता की करीब 10 साल पहले घायल के परिवार के सदस्यों ने हत्या की थी। यह पूरी घटना क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के अनुसार बुधवार को विष्णुपुरा किसी काम से गए जबरन कॉलोनी निवासी दुर्गेश पिता हरिशंकर पासी पर हीरा, सन्नी, अमरदीप, शुभम, मनोज, अंकित और टीनू ने हमला कर दिया। जान बचाने के लिए दुर्गेश प्रकाश नगर की तरफ भागा, लेकिन हमलावरों ने उसे तीनबत्ती चौराहे के समीप घेर लिया और धारदार हथियार, पाइप पत्थर से हमला कर दिया। 

युवक आरोपियों से जान बचाने की कोशिश करता रहा, लेकिन वे उसे लात-घूसों और लाठी से पीटते रहे। जमकर मारपीट करने के बाद अधमरी हालत में वे उसे बाइक पर टांग कर ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गंभीर हालत में कुछ लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। मामले में नीलगंगा थाना पुलिस ने जानलेवा हमले की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

07 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here