Loading...    
   


BHOPAL: एग्रीकल्चर सब इंजीनियर के खिलाफ छात्रा से 2 साल दुष्कर्म का मामला दर्ज - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में निशातपुरा पुलिस ने कृषि अनुसंधान केंद्र, नवीबाग के सब इंजीनियर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने उसके मकान में किराए से रहने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर दो साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। उसने एक कमरा अलग किराए से ले रखा था, जहां वह युवती को लेकर जाता था। रात में FIR देरी से दर्ज करने का आरोप लगाते हुए युवती की मां ने CM HELPLINE पर शिकायत तक कर दी।    

भोपाल में सब इंजीनियर माई इनक्लेव अपार्टमेंट में ले जाकर किया रेप 

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक छोला मंदिर इलाके में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने 12वीं तक पढ़ाई की। पहले वह कृषि अनुसंधान केंद्र के सब इंजीनियर अंजनी शरण परसारिया के मकान में परिवार के साथ किराए से रहती थी। यहां पर उसकी अंजनी शरण से पहचान हो गई थी। युवती ने पिछले साल घर बदल दिया तो दोनों का मिलना बंद हो गया। अंजनी शरण ने माई इनक्लेव अपार्टमेंट में एक घर किराए पर ले रखा था। वह युवती को मिलने के लिए इसी घर में बुलाने लगा। युवती के परिजनों को जब दोनों के संबंध के बारे में पता चला तो उन्होंने अंजनी शरण से शादी करने की बात की। शादी की बात सुनते ही अंजनी शरण ने साफ इनकार कर दिया।

बेटी शादी करना चाहती थी और माँ FIR 

पुलिस के मुताबिक FIR कराने को लेकर मां और बेटी में विरोधाभास था। बेटी शादी करने की बात कर रही थी, जबकि मां रिपोर्ट दर्ज कराना चाहती थी। युवती की मां ने एफआईआर में देरी की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की थी। पीड़िता मेडिकल कराने को भी तैयार नहीं हुई। युवती का आवेदन लेने के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

07 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here