Loading...    
   


BJP नेता के विधायक बनते ही बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया, मामला दर्ज - SHEOPUR MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के एक नेता की बेटी को इसलिए दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया क्योंकि उसके पिता विधायक बन गए थे। बेटी ने अपने पति को समझाने की काफी कोशिश की परंतु जब बात नहीं बनी तो उसने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ अपराधी प्रखंड दर्ज कराया है। 

मामला श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं विधायक सीताराम आदिवासी की बेटी श्रीमती दौड़ी बाई आदिवासी का है। यदि कोई नेता पावर में आता है, विधायक बन जाता है तो उसके आसपास के लोग और रिश्तेदार उससे डरने लगते हैं परंतु मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में उल्टा हुआ है। 

पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार भाजपा नेता सीताराम आदिवासी के विधायक बनते ही उनकी बेटी श्रीमती दौड़ी बाई आदिवासी को उनके पति सोनू आदिवासी ने दहेज मांगना शुरू कर दिया। सोनू आदिवासी बाइक और ₹200000 नगद की मांग कर रहा था। इस मामले में सोनू आदिवासी के माता-पिता भी उसका साथ दे रहे थे। श्रीमती दौड़ी बाई आदिवासी ने अपने पति और ससुराल वालों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनी तो दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया।

विधायक ने इस मामले में बेटी के ससुरालवालों को समझाईश भी दी, मगर उसका कोई असर नहीं हुआ। पिछले दिनों ससुरालजनों ने विधायक की बेटी धोड़ी बाई को मारपीट करने के बाद दूधमुंही बच्ची के साथ घर से निकाल दिया। कराहल थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि पिपरानी निवासी विवाहिता धोड़ी बाई आदिवासी की शिकायत पर पति सोनू आदिवासी, ससुर रामचरण आदिवासरी, सास गुड्डी बाई निवासी मयापुर थाना देहात के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

08 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here