Loading...    
   


चेतुआ तो शिवराज सिंह व नरोत्तम मिश्रा खुद है, जो हमारी की फसल को काट रहे है: कमलनाथ का मीडिया सेंटर - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ के मीडिया सेंटर में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पलटवार किया है। कहा गया है कि चेतुआ कमलनाथ नहीं बल्कि स्वयं नरोत्तम मिश्रा एवं शिवराज सिंह चौहान है।

नरोत्तम मिश्रा और शिवराज सिंह चौहान, कमलनाथ की फसल काट रहे हैं

मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा के माध्यम से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि मंत्री नरोत्तम मिश्रा के मुकाबले कमलनाथ का कद बहुत बड़ा है। अपने छोटे कद से कमलनाथ के बारे में टिप्पणी करने वाले नरोत्तम मिश्रा यह जान लें कि जिस चेतुआ शब्द का वह जिक्र कर रहे हैं और कह रहे है कि फसल कटाई के समय ही वो आता है और गायब हो जाता है तो वो चेतुआ तो शिवराज सिंह चौहान व खुद नरोत्तम मिश्रा है, जो कमलनाथ जी की 15 माह की बोयी फसल को काटने का काम कर रहे है।

कमलनाथ कितने लोकप्रिय और सफल नेता हैं

कमलनाथ के मीडिया समन्वयक की ओर से बताया गया कि नरोत्तम मिश्रा कह रहे है कि कमलनाथ जी चुनाव के समय ही नजर आते हैं तो वह यह जान ले कि कमलनाथ पिछले 40 वर्ष से सांसद हैं, लगातार सर्वाधिक बार सांसद चुनने का रिकाॅर्ड उनके नाम है। यदि वे ऐसे जनप्रतिनिधि होते जो सिर्फ चुनाव के समय ही नजर आते हैं तो शायद जनता 40 वर्ष तक उनको चुनाव नहीं जिताती, ऐसे जनप्रतिनिधि को तो जनता कभी का घर भेज देती। जिस तरह शिवराज जी व भाजपा को जनता ने घर भेज दिया। एक 40 वर्ष तक सांसद रहने वाले व्यक्ति को चेतुआ बताना निश्चित तौर पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा के मानसिक दिवालियापन का सबूत है।

08 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here