Loading...    
   


Jio के हमले से बचने Airtel ने बंद प्लान रीलॉन्च किए

ब्रॉडबैंड के मामले में एयरटेल मार्केट का बेताज बादशाह बनता जा रहा था। धंधा इतना मस्त चल रहा था कि एयरटेल ने 1000 रुपए से कम वाले प्लान बंद कर दिए थे लेकिन जैसे ही Jio Fiber ने ₹399 वाला प्लान लॉन्च किया, एयरटेल की जमीन सरक गई और मार्केट पर अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए एयरटेल मैनेजमेंट को यू टर्न लेना पड़ा। बंद किए जा चुके प्लान ना केवल रीलॉन्च किए गए हैं बल्कि पहले से ज्यादा ऑफर किया जा रहा है। हालांकि यह संशोधित प्लान फिलहाल कुछ ही यूजर्स के लिए Airtel Thanks App में उपलब्ध रहेंगे। इसे Airtel वेबसाइट पर लाइव नही किया गया है। 

एयरटेल का सबसे सस्ता ₹499 वाला ब्रॉडबैंड प्लान 

OnlyTech की रिपोर्ट के मुताबिक Airtel ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआती कीमत 499 रुपये है। इससे पहले तक इस प्लान में Amazon Prime की सुविधा नही दी जाती थी। Airtel के 200Mbps से ज्यादा स्पीड वाले प्लान में ही Amazon Prime और G5 सब्सक्रिप्शन ऑफर दिया जाता था, जिसे अब 589 रुपये वाले और 1099 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में रोलआउट कर दिया है। इन दोनों प्लान को Amazon Prime सब्सक्रिप्शन के साथ अपग्रेड कर दिया गया है। 

589 रुपये के प्लान पर अनलिमिटेड 40Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉल की सुविधा मिलती है। यह प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डाटा पैक के साथ आता है। वहीं 1099 रुपये के प्लान पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में 100Mbps की स्पीड ऑफर की जाती है।

08 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here