Loading...    
   


BHOPAL: भाजपा नेता ने मां को कार से कुचलने की कोशिश की, भाई को पीटा, घर में विवाद, क्रॉस केस दर्ज - MP NEWS

भोपाल
। राजधानी के चुना भट्टी इलाके में भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्री नर्मदा प्रसाद यादव के खिलाफ उनकी मां ने आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि भाजपा नेता ने उन्हें कार से कुचलने की कोशिश की। इस दौरान अपने भाई के साथ मारपीट की। भाजपा नेता ने भी अपने भाई और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

चूनाभट्‌टी थाने के थाना प्रभारी शिवराज सिंह ने बताया कि यहां रहने वाले नर्मदा प्रसाद भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष हैं। वे चार भाई हैं। बुधवार देर रात उनके एक भाई के घर पर पारिवारिक कार्यक्रम था। इसी दौरान नर्मदा भी वहां पहुंचे। वहां पर उनका उनके बड़े भाई शोभाराम यादव से विवाद हो गया। वे राम मंदिर के अध्यक्ष हैं। इसके बाद उनके बीच मारपीट तक हो गई। शोभाराम ने आरोप लगाया कि उनके भाई ने कट्टे से हवाई फायर भी किया था। वहां रखी कार में तोड़फोड़ की गई।

इतना ही नहीं, भाजपा नेता ने मां पर कार चढ़ाने की कोशिश की और उनके साथ मारपीट भी की। दोनों मां-बेटे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने मामला शांत कराया था। पुलिस का कहना था कि मामला एक परिवार के बीच आपसी विवाद का है। दोनों पक्षों पर काउंटर एफआईआर की गई है। मामले में कुछ 9 आरोपी बनाए गए हैं। फायर करने की पुष्टि नहीं हुई है।

यह मामला दर्ज हुए
पहला मामला : नर्मदा की मां के शिकायत पर नर्मदा, प्रतीक और लालबाई समेत 4 पर गाली-गलौच मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोपी बनाया है।

दूसरा मामला : नर्मदा प्रसाद की शिकायत पर शोभाराम, सुंदर, दयाशंकर, कमल सिंह और सुरेश पर गाली-गलौच, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर की है।

01 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here