Loading...    
   


BHOPAL: पुलिस ने FIR दर्ज की तो युवक ने आत्महत्या कर ली - MP NEWS

भोपाल
। भोपाल शहर में हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित गणेश मंदिर के पास 32 साल के एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। कुछ दिनों पहले इलाके के कुछ बदमाशों ने उसके माता-पिता से मारपीट की थी। इस झगड़े में पुलिस ने उसके साथ बदमाशों जैसा व्यवहार किया और बदमाशों के कहने पर उसके खिलाफ भी FIR दर्ज कर ली थी। तभी से वह तनाव में था।

ASI GRP हबीबगंज श्रीसेन शुक्ला ने बताया कि गुरुवार रात रेलवे से गणेश मंदिर के पास पटरियों पर एक गंभीर घायल के होने के सूचना मिली। मौके पर पहुंचने पर एक युवक पड़ा मिला। उसका एक पैर कट चुका था। रेलवे ने बताया कि वह एक ट्रेन के सामने आ गया था। पुलिस ने तत्काल उसे जेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे हमीदिया अस्पताल पहुंचा दिया गया। देर रात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक की पहचान पंचशील नगर निवासी 32 साल के मुकेश अहिरे पिता एकनाथ अहिरे के रूप में हुई। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले इलाकों के बदमाशों ने उसके भाई और माता-पिता से मारपीट की थी। पुलिस ने इस मामले में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ-साथ मुकेश अहिरे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया था। पुलिस की इस कार्रवाई से मुकेश अहिरे काफी तनाव में आ गया था।

09 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here