Loading...    
   


WHATSAPP में बहुत कुछ बदलने वाला है, वीडियो और कॉलिंग के अलावा कई एक्सपीरियंस बदलेंगे - TECH NEWS

भारत के सबसे पॉपुलर मैसेजिंग एप व्हाट्सएप एक साथ कई सारे बदलाव करने वाला है। टेलीग्राम से मिले चैलेंज के बाद व्हाट्सएप ने खुद को यूजर के लिए और ज्यादा कंफर्टेबल बनाने का फैसला किया है। जल्द ही एक व्हाट्सएप अकाउंट को कई डिवाइस से एक साथ ऑपरेट किया जा सकता है। यानी मोबाइल ऐप के अलावा वही अकाउंट कंप्यूटर और लैपटॉप से भी संचालित किया जा सकता है। वीडियो कॉलिंग की जा सकती है। कॉन्फ्रेंस कॉल अटेंड किए जा सकते हैं।

कंप्यूटर और लैपटॉप के जरिए भी कर सकते हैं व्हाट्सएप वीडियो कॉल

Wabetainfo की रिपोर्ट में दावा किया गया WhatsApp अपने वेब वर्जन में नया ऑडियो-वीडियो कॉलिंग बटन देने वाला है। उम्मीद है कि यह फीचर जल्द ही रोलआउट हो जाएगा। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स कम्‍प्‍यूटर और लैपटॉप के जरिए भी WhatsApp Web से ऑडियो या वीडियो कॉल कर पाएंगे।

व्हाट्सएप को कंप्यूटर और लैपटॉप के लिए कंफर्टेबल बनाया जा रहा है

Wabetainfo ने बताया कि WhatsApp अपने मोबाइल ऐप के वेब वर्जन (WhatsApp Web 2.2037.6) में वॉइस और वीडियो कॉल बटन पर प्रयोग कर रहा है और फिलहाल यह डेवलपिंग फेज में है। रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp Web वर्जन में वॉइस और वीडियो कॉल बटन के अलावा कंपनी नए आइकन पर भी काम कर रही है। इसमें मैसेंजर रूम, कॉन्टैक्ट्स, कैमरा और गैलरी के नए आइकन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो वॉट्सऐप वेब के लिए डेवलप किए जा रहे हैं।

एक व्हाट्सएप अकाउंट कई डिवाइस पर चलाया जा सकता है

डेस्कटॉप पर WhatsApp Web का उपयोग करने वाले यूजर्स के लिए आने वाले समय में ये फीचर्स काफी काम के हो सकते हैं। इसके अलावा WhatsApp अपने वेब वर्जन के लिए एक नई लोडिंग स्क्रीन पर भी काम कर रहा है। Wabetainfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह नया फीचर एक ही वॉट्सऐप अकाउंट को कई डिवाइस पर चलाने के लिए हो सकता है।

16 सितम्बर सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here