Loading...    
   


SHIVPURI में व्हिसल ब्लोअर की हत्या करके लाश को पेड़ पर टांग दिया - NATIONAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की जिला शिवपुरी, सबडिवीजन पिछोर, जनपद खनियाधाना, ग्राम पंचायत पुरा के गांव अटा से राजनीति में माफिया गिरी की बड़ी खबर आ रही है। महिला सरपंच के पति एवं परिवार के दूसरे लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या करके उसकी लाश इसलिए पेड़ पर टांग दी क्योंकि वह युवक लगातार ग्राम पंचायत में किए जा रहे हैं भ्रष्टाचार के मामले उजागर कर रहा था। व्हिसलब्लोअर (Whistle Blowers) की लाश पेड़ पर टांग देने के बाद अब कोई अन्य विधि सरपंच के परिवार के भ्रष्टाचार की शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाएगा। 

26 साल का युवक रामकिशन यादव (शोभाराम यादव का बेटा) 15 सितंबर 2020 को ग्राम पंचायत में हुए भ्रष्टाचार की एक और शिकायत करने के लिए कलेक्टर ऑफिस शिवपुरी जाने हेतु निकला था। उसके बाद वह वापस नहीं आया। 16 सितंबर 2020 को गांव के बाहर उसकी लाश एक पेड़ पर लटकी हुई मिली। उसके सिर पर चोट के निशान थे और खून बह रहा था परंतु पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज नहीं किया।

मंगलवार दिनांक 22 सितंबर 2020 को डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जब डॉक्टर ने स्पष्ट रूप से हत्या होना दर्ज कर दिया तब पुलिस एक्टिव हुई और सरपंच पति विशाल यादव, उसके भाई जयसिंह यादव, रामराजा यादव, बलवीर यादव, राजकुमार यादव, सरपंच के बेटे कल्ला यादव व छोटू यादव और भतीजा झब्बा यादव पुत्र रामराजा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया।

23 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here