Loading...    
   


JABALPUR में वर्चस्व की लड़ाई: युवक की गोली मारकर हत्या - MP NEWS

जबलपुर।
मप्र में जबलपुर के इंद्राना में अवैध रेत घाट पर वर्चस्व को लेकर मंगलवार की दोपहर करीब 1.30 बजे दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़तोड़ फयरिंग कर दी।एक युवक के पेट में तीन गोलियां लगीं। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जबलपुर के निजी अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान युवक ने दमतोड़ दिया। आरोपित पुलिस के आने से पहले घटनास्थल से फरार हो गए। 
पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपित की तलाश कर रही है। 

इंद्राना के गनियारी स्थित हिरन नदी घाट से अवैध रेत निकालने को लेकर दोनों पक्षों में पुराना विवाद था। मंगलवार को गनियारी निवासी विकास राजपूत (38) और मदना निवासी उजियार सिंह (55) के बीच घाट से रेत निकालने पर विवाद हो गया। दरअसल उजियार सिंह अपनी कार से इंद्राना की देशी शराब दुकान आया था। इसी दौरान विकास सिंह भी वहीं आया और उसके साथ उसके दोस्त नीलू गोंटिया और प्रशांत राजपूत भी पहुंचे। इसी बीच दोनों के बीच बहस होने लगी। इतने में आरोपित उजियार सिंह ने अपनी कार में रखी बारह बोर की बंदूक निकालकर विकास पर दनादन तीन फायर कर दिए। गोली लगते ही विकास जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान विकास के साथियों ने उजियार पर भी हमला कर दिया, लेकिन वह कार छोड़कर भाग निकला।

वरदात के बाद घायल विकास को दोस्त जबलपुर के मेट्रो हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसने दमतोड़ दिया। गोलीकांड की इस घटना के बाद मझौली थाना और इंद्राना चौकी का पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस को घटनास्थल से सड़क पर खून के धब्बे और टूटी हुई बंदूक का हिस्सा और कार मिली है।

पुलिस ने आरोपित उजियार के घर गनियारी गांव में दबिश दी। लेकिन आरोपित नहीं मिला। पुलिस को मौके पर आरोपित की वह कार मिली है, जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है। दोपहर बाद घटनास्थल पर एफएसएल की टीम घटनास्थल पहुंची और जांच के लिए आवश्यक नमूने लिए।

मझौली थाना क्षेत्र के इंद्राना कस्बे में उजियार नाम के व्यक्ति ने विकास सिंह को गोली मारी है। घायल को इलाज के जबलपुर के एक अस्पताल में भेजा गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपित की तलाश कर रही है।
श्रुतिकीर्ति सोमवंशी, SDOP सिहोरा

30 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here