Loading...    
   


INDORE में बारात लेकर निकले दूल्हे सहित 3 गिरफ्तार - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रशासन की मंजूरी के बगैर बारात निकालने पर पुलिस ने दूल्हे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। छत्रीपुरा पुलिस थाने के प्रभारी पवन सिंघल ने मंगलवार को बताया कि धारा-188 के तहत गिरफ्तार आरोपियों में 22 वर्षीय दूल्हा, बैंड मालिक और बैंड मास्टर शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि सोमवार को मल्हारगंज क्षेत्र से यह बारात निकली थी और इसमें शामिल करीब 30 लोग बैंड की धुन पर सड़क पर नाचते-झूमते हुए चल रहे थे। सिंघल ने बताया कि जैसे ही यह बारात छत्रीपुरा क्षेत्र में पहुंची।हमने कार्रवाई करते हुए घोड़े पर सवार दूल्हे के साथ ही बैंड मालिक और बैंड मास्टर को गिरफ्तार कर लिया।

बैंडवाले की गाड़ी भी जब्त कर ली गई। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण काल में बारात निकाले जाने से पहले प्रशासन की मंजूरी नहीं ली गई थी। इसलिए पुलिस ने इस मामले में कानूनी कदम उठाया है। बता दें कि इंदौर प्रदेश में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल है, जहां प्रशासन ने महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए शादी-ब्याह और अन्य सामाजिक कार्यक्रमों को लेकर नियम-कायदे तय कर रखे हैं।

22 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here