Loading...    
   


BJP सांसद नंद कुमार ने कमलनाथ को आतंकवादी कहा - KHANDWA MP NEWS

nand kumar singh chohan sansad
भोपाल
। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ को आतंकवादी बताया है। इससे एक दिन पहले भोपाल सांसद सुश्री प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य श्री दिग्विजय सिंह के संदर्भ में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान खंडवा के बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। तभी उनकी नजर कांग्रेस छोड़कर पार्टी में आए परमजीत सिंह नारंग पर पड़ी। सांसद ने नारंग की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमें इनका सम्मान करना चाहिए क्योंकि वे आतंकवादी कमलनाथ का साथ छोड़कर अपने घर को फूंक कर हमारे साथ आए हैं।

बाद में मीडियाकर्मियों से बातचीत में भी चौहान को अपने बयान पर कोई मलाल नहीं दिखा। अपने बयान को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ के कार्यकाल के दौरान अतिक्रमण के नाम पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर तोड़े गए। खंडवा के बीजेपी कार्यालय पर भी अतिक्रमण निरोधी दस्ता आया था। बीजेपी समर्थकों के परिवारवालों तक को परेशान किया गया। इसीलिए, उन्होंने कमलनाथ के शासनकाल को आतंक काल कहा है।

09 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here