एक्ट्रेस श्रावणी ने सुसाइड किया, BF पर लगा प्रताड़ना का आरोप / BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि एक अन्य टेलिविजन अभिनेत्री ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक तेलुगू टेलीविजन अभिनेत्री कोंडापल्ली श्रावणी (Kondapalli Sravani) ने हैदराबाद में आत्महत्या कर ली है। 

26 साल की श्रावणी हैदराबाद के मधुरनगर स्थित अपने घर में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली थी। परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह अपने बेडरूम में गई और दरवाजा बंद कर लिया था। परिवार वालों को लगा कि वह स्नान कर रही है, जब काफी देर तक वह बाहर नहीं निकली तो दरवाजा तोड़ा तो वह फांसी पर लटकी हुई मिली। जब उन्हें अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

प्रेमी देवराज रेड्डी प्रताड़ित कर रहा था 

पुलिस ने श्रावणी की मौत के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। वहीं परिवार ने आरोप लगाया है कि श्रावणी ने अपने पूर्व प्रेमी देवराज रेड्डी के उत्पीड़न से परेशान होकर आत्महत्या करने का कदम उठाया है। 

पुलिस के मुताबिक देवराज को जून में श्रावणी द्वारा शिकायत करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, इसमें कहा गया था कि वह श्रावणी से शादी करने के लिए उसे परेशान कर रहा था। परिवार ने भी आरोप लगाया कि देवराज के खिलाफ शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने में विफल रही है। गौरतलब है कि देवराज कुछ महीने पहले टिक-टॉक के माध्यम से अभिनेत्री के संपर्क में आए थे और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

एसआर नगर के इंस्पेक्टर नरसिम्हा रेड्डी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि देवराज के साथ घूमने को लेकर मंगलवार देर रात श्रावणी की अपनी मां और भाई के साथ बहस हुई थी। पुलिस ने देवराज को गिरफ्तार करने के लिए आंध्र प्रदेश के काकीनाडा शहर में एक टीम भेजी है।  श्रावणी के परिवार का आरोप है कि देवराज लगातार श्रावणी को पैसों के लिए परेशान कर रहा था और निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दे रहा था, इसलिए परिवार ने देवराज को 1 लाख रुपए गूगल पे के माध्यम से दिए थे, लेकिन पैसे लेने के बाद भी वह परेशान कर रहा था और ब्लैकमेल कर रहा था। श्रावणी ने 'मनासु ममता' और 'मौनरागम' जैसे ख्यात टीवी सिरियल में काम किया था।

09 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !