Loading...    
   


ग्वालियर में वकील, चौकीदारी और बेरोजगार तीन ने फांसी लगाई / GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। एक वकील ने ऑफिस में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के तारागंज स्थित दरगाह के पास की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। फिलहाल पता नहीं चला है कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगा कर जान दी है। 

जनकगंज थाना क्षेत्र के तारागंज निवासी कुमार गौरव शर्मा (35) पुत्र तीर्थ नारायण शर्मा पेशे से वकील है और वह मूलत: दतिया का रहने वाला है। उसने अपने ऑफिस में चादर का फंदा बनाकर जान दे दी। घटना का पता उस समय चला जब देर रात तक उनके आफिस की लाइट बंद ना होने पर मकान मालिक हेमंत प्रजापति उसे देखने पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था और कई आवाज लगाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। 

शंका होने पर हेमंत ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि कुमार गौरव ने फाँसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को जांच में पता चला है कि मृतक यहां पर पत्नी छाया व बेटे शौर्य के साथ रहता था। पत्नी बेटे के साथ कुछ दिन पहले ही मायके शिवपुरी गई थी। 

कॉन्ट्रेक्टर मण्डलेश्वर सिंह के चौकीदार ने फांसी लगाकर दी जान

थाटीपुर थाना क्षेत्र के सचिन तेन्दुलकर मार्ग पर कॉन्ट्रेक्टर मण्डलेश्वर सिंह का गोदाम है और यहां पर चौकीदारी के लिए पुरानी छावनी थाना क्षेत्र निवासी नीरज जाटव (22) पुत्र विजय सिंह जाटव रहता है। रोजाना की तरह रविवार को जब मण्डलेश्वर सिंह गोदाम पर पहुंचे तो गोदाम अंदर से बंद था और काफी खटखटाने के बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोडक़र अंदर पहुंची तो अंदर नीरज जाटव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। उसे फांसी के फंदे पर लटका देखकर परिजनों को सूचना दी और पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगा कर जान दी है। 

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

झांसी रोड थाना क्षेत्र के रानीपुरा निवासी बीस वर्षीय धर्मेन्द्र उर्फ लाला वाल्मीक पुत्र महेन्द्र वाल्मीक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना का पता चलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगाकर जान दी है। 

17 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

उज्जैन के होटल नटराज में छात्रा की हत्या, BF के साथ आई थी
आजादी के बाद कोलकाता से लंदन तक के लिए बस चलाई गई थी
विशेष न्यायाधीश लिखी कार में कपड़े बेचता युवक पकड़ा
महिला से अवैध शादी करके शारीरिक संबंध बनाना बलात्कार माना जाएगा या नहीं
MP COLLEGE जनरल प्रमोशन के लिए गाइडलाइन जारी
प्लास्टिक पैकेट में से दूध निकालने का सही तरीका क्या है
बैंक की फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम में भी रिस्क होता है
मध्यप्रदेश के 4.75 लाख कर्मचारियों को प्रमोशन के बाद समयमान भी मिलेगा
भारत में शादी की उम्र का निर्धारण फिर से होगा: प्रधानमंत्री
मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरियों के लिए अभियान चलेगा: CM शिवराज सिंह
CAR/BIKE के फर्स्ट गियर में पावर ज्यादा और टॉप गियर में स्पीड ज्यादा क्यों होती है
मध्य प्रदेश: कलेक्टर की मदद से फरार हुआ टैक्स चोर करोड़पति कारोबारी ?


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here