ग्वालियर में कांग्रेसियों को रोकने सीमाएं सील थीं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस, BJP कार्यक्रम स्थल के आस-पास नाकाबंदी / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। भाजपा के महासदस्यता अभियान में कांग्रेसी प्रदर्शन करने ना पहुंच जाए, इसे देखते हुए पुलिस ने हर आने जाने वाले पर नजर रख रही थी और जहां पर भी लोग एक साथ दिखे उनकी पूरी जानकारी जुटाई। बीते रोज जिस तरह कांग्रेसी प्रदर्शन करने के लिए शहर के बाहर से आए और अव्यवस्था फैली, उसे देखते हुए शहर की सभी सीमाएं सील कर उन पर पुलिस का पहरा बिठा दिया था। 

ग्वालियर में कांग्रेस के प्रदर्शन में बाहरी कार्यकर्ता भी थे

तीन दिवसीय भाजपा के महासदस्यता अभियान को देखते हुए कांग्रेसी उसका विरोध कर प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते रोज कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए करीब पांच सैकड़ा सदस्यों ने गिरफ्तारी दी थी। विरोध प्रदर्शन करने वालों में शहर के कांग्रेसी नेताओं के साथ दूसरे जिलों से भी भारी संख्या में कांग्रेसी बसों व ट्रैक्टर-ट्रॉलियों से आए और इससे स्थिति तनाव की बन गई थी। इसे देखते हुए शनिवार से ही सभी सीमाएं सील कर दी और सिर्फ उन्हीं वाहनों को शहर में प्रवेश करने दिया, जिसमें परिवार के लोग थे या फिर किसी जरूरी काम से लोग शहर में आ रहे थे। 

भाजपा के कार्यक्रम स्थल के आस-पास नाकाबंदी

कार्यक्रम स्थल पर कांग्रेसी प्रदर्शन करने ना पहुंचें, इसे देखते हुए कार्यक्रम स्थल के पास एक सैकड़ा जवानों के साथ ही अफसरों को भी तैनात कर दिया। वहीं जिन मार्गों से कार्यक्रम स्थल पर लोग पहुंच सकते थे, उन रास्तों पर पुलिस जवान व अफसर तैनात कर दिए, जो जानकारी लेने के बाद ही वहां से लोगों को आने और जाने दे रहे थे। प्रदर्शन व कांग्रेसियों के मूवमेंट पर एसपी अमित सांघी अन्य अफसर निगाह रखे हुए है और हर सूचना की मॉनीटरिंग कर संबंधित अधिकारियों ने पूरी पड़ताल की। 

अफसरों के निर्देश पर मुरैना से आने वालों को रोकने के लिए निरावली पर चेकिंग प्वाइंट, तो भिण्ड से आने वालों को रोकने के लिए लक्ष्मणगढ़, इसी तरह शिवपुरी गुना की तरफ से आने वालों को रोकने के लिए बेला की बावडी पर और डबरा तथा दतिया से आने वालों को रोकने के लिए विक्की फैक्ट्री पर सीमा सील कर दी गई थी। इसी तरह डबरा से आने वालों को रोकने के लिए डबरा बॉर्डर पर सीमा सील की गई है।

24 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर की लड़की से लंदन वाले BF ने गिफ्ट के नाम पर 4 लाख रूपये ठग लिए
चेक बाउंस होने पर क्या कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं, क्या थाने में FIR लिखवा सकते हैं
सोयाबीन में पीला मोजेक पर नियंत्रण के लिए क्या करें
रसोई गैस सिलेंडर में आग लग जाए तो क्या करें, यहां पढ़िए, हमेशा ध्यान रखिए
दुनिया के सबसे धनवान लोगों की कुर्सी किस लकड़ी से बनी होती है, यहां पढ़िए
क्या हम अपने मकान को स्मार्ट होम बना सकते हैं, पढ़िए क्या चेंज कर सकते हैं
इंदौर में BF संग लिव इन में रह रही लड़की ने सुसाइड किया, प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज
क्या आपको सुरक्षा के लिए दूसरे पर हमला करने का हक है, पढिए कानून क्या कहता है
जबलपुर में GF से मिलने पहुंचे युवक को मोहल्ले वालों ने पीट-पीटकर अधमरा कर डाला
जबलपुर में अस्पताल से कूदकर आत्महत्या कर रहे कोविड-19 मरीज को बचाया
मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव, कल ही सैंकड़ों कर्मचारियों से मिले थे
ग्वालियर के वीर जयभान सिंह पवैया अब महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया की शरण में

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !