Loading...    
   


चिरायु अस्पताल भोपाल से कोरोना महिला मरीज के स्वर्ण आभूषण गायब: शिकायत / BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सरकार द्वारा अधिकृत किए गए कोविड-19 सेंटर चिरायु अस्पताल से एक महिला मरीज के स्वर्ण आभूषण गायब होने का मामला सामने आया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने इस मामले में संबंधित पुलिस थाने में मामला दर्ज कराने की सलाह दी है। शिकायतकर्ता अनिल रावत ने चिरायु अस्पताल के संचालक डॉ अजय गोयंका को ईमेल करके पूरी जानकारी दी है एवं चेतावनी दी है कि यदि उन्हें उनकी मां के स्वर्ण आभूषण वापस नहीं किए गए तो उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवाया जाएगा।

मकरोनिया, सागर निवासी अनिल रावत ने बताया कि वे कतर में एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करते हैं। अभी वे घर आए हुए हैं। घर में 72 साल की मां कमला रावत समेत परिवार के चार सदस्य पिछले दिनों कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे। सभी को सागर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। मां कमला रावत की तबीयत बिगड़ने के कारण 12 अगस्त को उन्हें सागर से चिरायु अस्पताल भोपाल रेफर किया गया। उस समय मां के पास से 3 सोने की चूड़ियां, सोने का मंगलसूत्र, दो कान के टॉप्स, सोने की अंगूठी के अलावा पायल और बिछिया थे। चिरायु अस्पताल में इलाज के दौरान 17 अगस्त को श्रीमती कमला रावत की मृत्यु हो गई। 

चिरायु अस्पताल के संचालक अजय गोयनका को ई-मेल पर नोटिस

शिकायतकर्ता अनिल रावत ने बताया कि मेरे भाई सुशील रावत ने भोपाल के भदभदा विश्राम घाट पर मां का अंतिम संस्कार कराया था। भाई ने अस्पताल प्रबंधन से मां के जेवर और सामान मांगा, लेकिन उन्होंने नहीं दिया। इसके बाद हम शिकायतें करते रहे, लेकिन कुछ नहीं हुआ। अंततः परेशान होकर अनिल रावत ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन को ई-मेल पर चिरायु अस्पताल की शिकायत की। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने जवाब देते हुए स्थानीय पुलिस थाने में आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने की सलाह दी है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के नागपुर प्रवास के बाद कमलनाथ और शिवराज सिंह मिले
सिंधिया के मोदी कैबिनेट में शामिल होने के आसार
किन परिस्थितियों में की गई हत्या पर सजा नहीं मिलती, यहां पढ़िए
कर्मचारियों की वेतनवृद्धि रोककर नया एयरक्रॉफ्ट खरीद लाए शिवराज: कर्मचारी संघ
मुख्यमंत्री जी, मध्यप्रदेश के नौजवान बहुत परेशान है, उन्हें दुत्कारिये मत!


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here