Loading...    
   


कर्मचारियों की वेतनवृद्धि रोककर नया एयरक्रॉफ्ट खरीद लाए शिवराज: कर्मचारी संघ / EMPLOYEE NEWS

भोपाल। मप्र में माननीय शिवराज सिंह जी चौहान मुख्यमंत्री महोदय मप्र शासन भोपाल के लिए अमेरिका से किंग एयर बी 250 जीटी बिजनेस क्लास एयरक्राफ्ट लगभग 65 करोड़ किमत का भोपाल पहुँच गया है। "मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ" के प्रांताध्यक्ष श्री प्रमोद तिवारी एवं प्रांतीय उपाध्यक्ष कन्हैयालाल लक्षकार ने संयुक्त प्रेस नोट में मप्र में उक्त अत्याधुनिक बिजनेस क्लास एयरक्राफ्ट आने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी को बधाई दी है। 

कड़की के नाम पर कर्मचारियों का डीए और वार्षिक वेतनवृद्धि रोक ली थी

उक्त एयरक्राफ्ट की डील पूर्व मुख्यमंत्री माननीय श्री कमलनाथ जी द्वारा की गई थी। कोविड-19 के चलते यह डील निरस्त नहीं की गई, लेकिन कर्मचारियों अधिकारियों के 5% डीए जो जुलाई 2019 से दिया जाना था स्थगित किया। ये प्रदेश सरकार के विरोधाभासी निर्णय है। उसके बाद तो छठे/सातवें वेतनमान के एरियर की अंतिम किश्त जो अप्रैल-मई में भुगतान होना थी उसे रोका गया। फिर जुलाई से मिलने वाली 3% वार्षिक वेतनवृद्धि रोककर काल्पनिक गणना के आदेश दिये गये। इन आदेशों के पीछे तर्क दिया गया है कि कोविड-19 के कारण स्थितियां असामान्य हो गई है। 

एयरक्राफ्ट आ गया, यानी मध्यप्रदेश में हालात सामान्य हैं

लगभग 65 करोड़ के एयरक्राफ्ट के आने के बाद यह सिद्ध हो गया है कि प्रदेश की स्थितियां सामान्य है, अब इसी वातावरण में सामान्य जीवन जीना होगा। "मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ" माननीय मुख्यमंत्री जी को नये एयरक्राफ्ट की कोटिशः बधाई देते हुए निवेदन करता है कि अधिकारियों कर्मचारियों के रोके गये स्वत्वों के भुगतान पर अविलंब निर्णय लेकर कोरोना काल में रोके गये डीए,  एरियर व वार्षिक वेतनवृध्दि तात्काल देकर इस वर्ग का आक्रोश व नाराजगी समाप्त करने का कष्ट करें।

27 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्य प्रदेश के 6 जिलों में वज्रपात की संभावना, नागरिक सावधान रहें
मध्यप्रदेश कोरोना: संक्रमित इलाके और एक्टिव केस बढ़ते ही जा रहे हैं
MPPEB द्वारा स्थगित प्रवेश परीक्षाएं कब से आयोजित की जाएंगी, यहां पढ़िए
लॉकडाउन में बैंक लोन पर ब्याज लगेगा या नहीं, पढ़िए सुप्रीम कोर्ट की कार्रवाई
पत्नी की हत्या के बाद क्राइम पेट्रोल की तरह पुलिस को कंफ्यूज करना चाहता था, पकड़ा गया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here