भोपाल के डॉ. मरावी और 2 लड़कियों सहित 6 लोगों के खिलाफ FIR / BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित सरकारी हमीदिया अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉ दीपक मरावी, दो महिला पत्रकार, दो पुरुष पत्रकार और एक कैमरामैन के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। कहानी स्टिंग ऑपरेशन से शुरू हुई और ब्लैकमेलिंग पर खत्म हुई। लड़की को अकेले में डिनर पर बुलाने वाले डॉक्टर मरावी जब जाल में फंस गए तो पुलिस की शरण में पहुंचे और हनी ट्रैप की शिकायत की। महिला पत्रकार ने डॉक्टर मरावी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है।

मामला क्या है 
एक टीवी चैनल की टीम ने डॉ दीपक मरावी का स्टिंग ऑपरेशन प्लान किया। प्लानिंग के अनुसार महिला पत्रकार, डॉक्टर मरावी से इलाज कराने के नाम पर उनके क्लीनिक पर पहुंची। डॉक्टर मरावी ने महिला पत्रकार को अपना मोबाइल नंबर दे दिया। दोनों के बीच बातचीत हुई और डॉक्टर मरावी ने लड़की को अकेले मिलने के लिए डिनर डेट पर बुलाया। पूर्व नियोजित योजना के अनुसार लड़की डॉक्टर मरावी से मिलने उनके क्लीनिक पर पहुंची और जैसे ही डॉक्टर मरावी ने हरकत शुरू की, टीवी चैनल की टीम ने छापामार कार्रवाई कर दी।

डॉक्टर मरावी और पत्रकारों के बीच विवाद क्यों हुआ

मामले को दबाने के लिए डॉ दीपक मरावी एवं पत्रकारों के बीच सौदेबाजी हुई। पत्रकारों ने ₹5000000 की मांग की। यहीं से मामले में एक नया मोड़ ले लिया। डॉ दीपक मरावी ने पत्रकारों द्वारा धमकाया जाने के प्रमाण इकट्ठा किए और क्राइम ब्रांच के पास पहुंच गए। डॉक्टर मरावी ने बताया कि उन्हें हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया है। पुलिस ने डॉ दीपक मरावी की शिकायत पर दो महिला पत्रकार, दो पुरुष पत्रकार और एक कैमरामैन के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया। उनकी पहचान बनालाल, अवधेश और तपन के रूप में हुई है।

महिला पत्रकार ने भी डॉक्टर दीपक मरावी के खिलाफ मामला दर्ज कराया 

इधर, आरोपियों की साथी लड़की ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें खुद फोन करके घर पर खाने के लिए बुलाया था। इसके बाद उन्होंने उससे छेड़छाड़ भी की। जिस तरह डॉ दीपक मरावी पत्रकारों के कॉल रिकॉर्ड कर रहे थे उसी प्रकार महिला पत्रकार भी डॉक्टर दीपक मरावी के कॉल रिकॉर्ड कर रही थी। पुलिस ने लड़की और डॉक्टर के बीच बातचीत के ऑडियो को आधार बनाकर मरावी के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द दीपक मरावी की भी गिरफ्तारी की जाएगी। 

डॉ दीपक मरावी के क्लीनिक पर स्टिंग ऑपरेशन हुआ, सौदेबाजी के लिए घर तक गए

मरावी का क्लीनिक ईदगाह हिल्स में है। यहीं पर उन्होंने लड़की को खाने पर अकेले बुलाया था। यहां स्टिंग करने वाली टीम के पहुंचने के बाद 50 लाख रुपए का सौदा करना बताया जा रहा है। इसके बाद सभी मरावी को कार से लेकर उनके घर अवधपुरी भी पहुंचे। यहां पर करीब एक घंटे तक रहे। हालांकि, स्टिंग का पूरा ड्रामा क्लीनिक में ही हुआ।

महिला पत्रकार ने बताया: अवार्ड का लालच देकर स्टिंग ऑपरेशन में शामिल किया था

मामले में रिपोर्टर बनी लड़की ने पुलिस को बताया कि उन्हें बनालाल और अवधेश ने पत्रकारिता का अवॉर्ड और वेतन बढ़ाने की बात कहकर इसके लिए तैयार किया था। 12 अगस्त को वह उनके कहने पर डॉक्टर दीपक मरावी से मिली। उसने बताया कि हाथ में गिरने के कारण चोट लग गई है। मरावी को दिखाने के बाद उनका नंबर ले लिया। बाद में बात हुई और फिर मैं उनके क्लीनिक पर शनिवार शाम मिलने पहुंची। बनालाल और अवधेश ने बताया था कि उसे कुछ नहीं होगा। डॉक्टर मरावी कई लड़कियों और नर्स के साथ इस तरह से छेड़छाड़ कर चुके हैं। इसका खुलासा कर हम उनकी करतूतें उजागर करेंगे। इससे हमारे चैनल और खासतौर पर तुम्हारा नाम होगा। इसी के कारण मैंने यह किया।

31 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

नवजात शिशु की मुट्ठी बंद क्यों रहती है, क्या उसमें सचमुच भाग्य छुपा होता है
कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को 212 करोड रुपए की सरकारी जमीन ₹100 में दी थी
BF ने शादी से मना किया, रेप केस दर्ज / लड़का बोला ब्लैकमेल कर रही है
ज्योतिरादित्य सिंधिया को पता ही नहीं मुख्यमंत्री ने बिजली बिल मामले में क्या किया
जब यह इमारत जमीन पर खड़ी है तो इसे 'हवामहल' क्यों कहते हैं
अनलॉक-4: दुर्गा प्रतिमा स्थापना होगी, कलेक्टर क्या मुख्यमंत्री भी लॉकडाउन नहीं कर सकते
संपत्ति की सुरक्षा का अधिकार कब प्रारंभ होता है और कब तक बना रहता है
9 वोल्ट की बैटरी से 9 वाट का LED बल्ब कितनी देर तक जलेगा
ग्वालियर वाले रेल अफसर की बेटी ने माँ-भाई को गोली मारी, शीशे पर लिखा डिस्क्वालीफाइड ह्यूमन
इंदौर के खजराना में ताजिए निकाले, इंस्पेक्टर सस्पेंड, ताजिया वालों के खिलाफ FIR
भोपाल की पॉश कॉलोनी न्यू मिनाल सहित कई कॉलोनियों में भरा पानी
इंदौर में पिता का दर्द: बेटे का शव भी नहीं मिला, जो बेटे को ढूंढकर लाएगा उसे मैं इनाम दूंगा
क्या आप एक शब्द में भारत की सभी विश्व सुंदरियों के नाम बता सकते हैं, यहां पढ़िए
JEE-NEET 2020 परीक्षार्थियों को सरकार की तरफ से फ्री कन्वेंस मिलेगा
उज्जैन के होटल नटराज में छात्रा की हत्या, BF के साथ आई थी
मध्य प्रदेश में आज फिर रिकॉर्ड तोड़ कोरोना: दर्दनाक 29 मौतों के साथ 1558 पॉजिटिव
MORENA में महिला शिक्षकों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का घेराव किया

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !