Loading...    
   


उज्जैन में बस पलटी: 2 की मौत, किसी का हाथ कटा तो किसी का पैर, 30 गंभीर / MP NEWS

उज्जैन। मध्य प्रदेश में उज्जैन के पास कायथा में एक यात्री बस पलट गई। हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि करीब 30 यात्री जख्मी हो गए। इनमें से 5 से ज्यादा लोगों को गंभीर चोट आई हैं। हादसे के बाद बस में घायल यात्री दर्द से चीख रहे थे। किसी का हाथ कट चुका था तो किसी का सिर और पैर लहूलुहान था। बस के कांच टूट कर यहां-वहां बिखरे थे। कुछ यात्रियों के शरीर में घुस गए थे। यात्रियों का सामान बस में बिखरने के साथ खेत में दूर तक पड़ा था। यह बस उत्तर प्रदेश के इटावा से गुजरात जा रही थी। 

पुलिस के अनुसार, बस उत्तर प्रदेश के इटावा से चलकर गुजरात के अहमदाबाद जा रही थी। बस (यूपी 83 बीटी 0141) अपनी क्षमता से ज्यादा यानी 60 से अधिक यात्रियों को लेकर अहमदाबाद जा रही थी। उज्जैन के पास कायथा में देर रात करीब सवा 3 बजे बारिश के चलते ड्राइवर रोड को समझ नहीं पाया और बस पलटी खाकर रोड से फिसल कर खेत में पलट गई। पुलिस के अनुसार, करीब 30 यात्रियों को चोट आई है। घायलों में महिला, पुरुष और बच्चे शामिल हैं। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर घायल हैं। पुलिस ने जेसीबी से बस को रोड से हटवाकर रास्ते को खुलवाया। वहीं, घायलों को उज्जैन के जिला अस्पताल पहुंचाया।

एक महिला यात्री ने बताया कि बस में 100 से कम लोग सवार थे। यह बस इटावा से अहमदाबाद जा रही थी। 20 से 25 लोग ऐसे थे, जिन्हें गंभीर चोट आई। बाकी कई यात्री भी घायल हुए, लेकिन उन्हें मामूली चोट आई है। संतोषी ने बताया कि हादसे के बाद बस सवार लोग दर्द से चीख रहे थे। मदद की गुहार लगा रहे थे, किसी के पैर में गंभीर घाव था तो किसी के सिर में... किसी का हाथ कट चुका था तो किसी का पैर लहूलुहान था। उन्हाेंने बताया कि मैं उस समय जाग रही थी, मेरा फोन कॉल ऑन था। अचानक मुझे झटका लगा, संभवत: वनवे होने से गाड़ी राॅन्ग साइड से जा रही थी, अचानक ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया और गाड़ी पलट गई। शायद बारिश की वजह से गाड़ी फिसली हो या फिर ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई हो... पता नहीं क्या हुआ, लेकिन बस के पलटने के बाद बस चीख-पुकार थी।

23 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

चेक बाउंस होने पर क्या कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं, क्या थाने में FIR लिखवा सकते हैं
विवाहित महिला को भगा ले जाने वाले के खिलाफ किस धारा के तहत मामला दर्ज होता है
दुनिया के सबसे धनवान लोगों की कुर्सी किस लकड़ी से बनी होती है, यहां पढ़िए
इंदौर की लड़की से लंदन वाले BF ने गिफ्ट के नाम पर 4 लाख रूपये ठग लिए
विश्व मच्छर दिवस: पढ़िए कुछ मजेदार चौंकाने वाली जानकारियां
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बेरोजगारों की आत्महत्या पर विवादित बयान
मध्य प्रदेश के 6 संभागों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी
इंदौर में BF संग लिव इन में रह रही लड़की ने सुसाइड किया
क्या हम अपने मकान को स्मार्ट होम बना सकते हैं, पढ़िए क्या चेंज कर सकते हैं
क्या आपको सुरक्षा के लिए दूसरे पर हमला करने का हक है, पढिए कानून क्या कहता है
इंदौर की प्राइवेट पार्टियों में नाबालिग लड़कियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here