Loading...    
   


देवास में कार सहित बहे जीजा-साले, 18 घंटे बाद मिला शव / MP NEWS

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले के चंदाना गांव स्थित रपट पर तेज बहाव में कार सहित बहे जीजा-साले का शव 18 घंटे बाद रविवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे मिला। नाले का पानी उतरने के बाद घटना स्थल से करीब 400 मीटर दूर कार दिखाई दी। इसके बाद पुलिस परिजनों के साथ मौके पर पहुंची और कार से दोनों को बाहर निकाला। एसडीएम प्रदीप सोनी के अनुसार कार के टूटे कांच को देखकर लग रहा है कि दोनों ने कांच तोड़कर बाहर निकलने का प्रयास किया था।

शनिवार दाेपहर करीब 12.20 बजे ओमप्रकाश कुमावत (40) निवासी रिंगनाेद व उनका साला याेगेश पटेल (32) कार से मेंडकीचक ग्राम लाेहारी जा रहे थे। देवास के चंदाना में नाले के रपट पर तेज बहाव हाेने पर भी इन्होंने कार निकालने की काेशिश की और दाेनाें कार समेत बह गए। ग्राम चंदाना के लाेग कुछ दूर तक दाैड़े भी, लेकिन बहाव तेज हाेने से कार तेजी से बहती गई और आगे जाकर डूब गई। देवास से एडीएम प्रकाश चाैहान, एसडीएम प्रदीप साेनी, नायब तहसीलदार प्रवीण पाटीदार और पुलिस बल माैके पर पहुंचे। दाेपहर करीब 3 बजे हाेमगार्ड का रेस्क्यू दल आया और नाले में बाेर्ड उतारकर शाम तक जीजा-साले काे तलाशा गया, लेकिन पता नहीं चला। नाले का बहाव तेज हाेने पर बाेर्ड काे दाेनाें तरफ से रस्सी से बांध रखा था, जिससे कि बचाव दल बहाव में बह नहीं जाए।

लोगों ने रोका लेकिन कार नहीं रुकी 

ग्राम चंदाना के प्रत्यक्षदर्शी धनराज पटेल व उनके भाई वैभव पटेल ने बताया कि हम दाेनाें भाई नाले का उफान देख रहे थे। सड़क के दाेनाें तरफ कुछ बाइक वाले भी नाला उतरने के इंतजार में खड़े थे। तभी मेंडकीचक की तरफ से कार आई। तेज गति काे देखते हुए हम आधी सड़क पर खड़े हाेकर उन्हें हाथ का इशारा देकर राेकने लगे, लेकिन कार चालक ने रफ्तार कम नहीं की और हमारे पास से निकलते हुए उफनते नाले से निकलने का प्रयास किया। बीच पुलिया तक कार पहुंची और तेज बहाव के साथ नाले में बह गई। हम दाेनाें भाई और ग्रामीण भी दाैड़े, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद कार डूबने लगी। कार में सवार दाेनाें कांच फाेड़कर निकलने का प्रयास करते दिखे, लेकिन फिर कार डूब गई।

कार में बहे याेगेश के भाई दीपक ने बताया कार से भैया और जीजाजी ग्राम लाेहारी का कहकर दिन में करीब 12 बजे गिरते पानी में निकले थे। कुछ देर बाद पता चला कि उनकी कार चंदाना के नाले में बह गई है। हमने उन्हें नाले के आसपास काफी तलाशा। भैया की 11 साल व 5 साल की लड़की अाैर 1 ढाई साल का लड़का है। जीजाजी का बड़ा लड़का 17 साल व छाेटा 5 साल का है।

23 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

चेक बाउंस होने पर क्या कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं, क्या थाने में FIR लिखवा सकते हैं
विवाहित महिला को भगा ले जाने वाले के खिलाफ किस धारा के तहत मामला दर्ज होता है
दुनिया के सबसे धनवान लोगों की कुर्सी किस लकड़ी से बनी होती है, यहां पढ़िए
इंदौर की लड़की से लंदन वाले BF ने गिफ्ट के नाम पर 4 लाख रूपये ठग लिए
विश्व मच्छर दिवस: पढ़िए कुछ मजेदार चौंकाने वाली जानकारियां
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बेरोजगारों की आत्महत्या पर विवादित बयान
मध्य प्रदेश के 6 संभागों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी
इंदौर में BF संग लिव इन में रह रही लड़की ने सुसाइड किया
क्या हम अपने मकान को स्मार्ट होम बना सकते हैं, पढ़िए क्या चेंज कर सकते हैं
क्या आपको सुरक्षा के लिए दूसरे पर हमला करने का हक है, पढिए कानून क्या कहता है
इंदौर की प्राइवेट पार्टियों में नाबालिग लड़कियां


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here