हर जिले के सबसे बड़े सफेदपोश माफिया के खिलाफ कार्रवाई करें: मुख्यमंत्री / MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कानून एवं व्यवस्था की समीक्षा करते हुए सभी 52 जिलों के कलेक्टर-एसपी को आदेशित किया है कि अपने-अपने जिले के सबसे बड़े सफेदपोश माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सबसे पहले बड़े और सफेदपोश बदमाश के खिलाफ कार्रवाई करें।

लापरवाही के लिए कलेक्टर-एसपी जिम्मेदार माने जाएंगे: सीएम शिवराज सिंह चौहान


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश दिए हैं कि ड्रग्स का धंधा करने वाले, सम्पत्ति हड़पने वाले, सहकारी माफिया, हुक्का लाऊंज चलाने वाले, चिटफंड कम्पनी, राशन की कालाबाजारी करने वाले, मिलावटखोरों आदि सभी के विरूद्ध तत्परता से कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्पष्ट निर्देश दिए कि यदि किसी जिले में कार्रवाई में लापरवाही होती है तो इसके लिये कलेक्टर एवं एस.पी. जिम्मेदार माने जाएंगे।

मध्यप्रदेश में आम जनता को शिव'राज' का एहसास दिलाने की मुहिम

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि हमें प्रदेश में गुड गवर्नेंस सुनिश्चित करना है। इसके लिए सभी जिलों में लॉ एन्ड ऑर्डर और डिलीवरी मेकैनिज्म दोनों पर ध्यान देना होगा। एक ओर जिलों में पूरी शांति व्यवस्था रहे, अपराधियों के मन में डर हो तथा जनता निश्चिंत हो, वहीं दूसरी ओर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के समुचित क्रियान्वयन के माध्यम से आम जनता तक हर आवश्यक सुविधा एवं सहायता पहुंचाई जानी है।

21 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में कोरोना बढ़े या घटे, उपचुनाव सितंबर लास्ट तक हो जाएंगे
कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक केपी सिंह, डॉ नरोत्तम मिश्रा से मिले
पिछड़ा वर्ग 27% आरक्षण के लिए हाईकोर्ट में कांग्रेस अपने वकील भेजेगी
संपत्ति अधिग्रहण का शारीरिक विरोध आईपीसी में अपराध माना गया है
कर्मचारियों को OPS- पुरानी पेंशन के लिए भारत सरकार के नियम

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !