Loading...    
   


भाजपा सांसद का बॉडी गार्ड फांसी पर झूलता मिला / MP NEWS

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा सांसद जनार्दन मिश्र के घर पर बतौर बॉडीगार्ड तैनात हुए 9 वीं बटालियन के एसएएफ के जवान अनिल प्रताप सिंह(32) का शव फांसी में लटकता हुआ उनके गांव लोही गांव पुलिस को मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा दर्ज कर पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजा। 

वहीं आरक्षक के पिता सत्यवान सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके पुत्र ने आत्महत्या नहीं की उसकी हत्या की गई है। गांव के ही रजनीश सिंह एवं उनकी पत्नी अर्चना सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। पिता सत्यभान सिंह ने कहा कि बीती रात रिश्ते के भाई एवं भाभी अर्चना ने अनिल को निमंत्रण पर अपने घर बुलाया था। रात बीत जाने के बाद सुबह अनिल का शव फांसी पर लटकता मिला है उन्होंने कहा कि गांव वाले लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि अनिल प्रताप सिंह एवं अर्चना सिंह के बीच अवैध संबंध रहा है। बार-बार यह आगाही ग्रामीण करते रहे हैं कि अगर तुम्हारा लड़का नहीं सुधरा तो उसकी हत्या भी हो सकती है, पुलिस हालांकि मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।
 
इस संबंध में जब सांसद जनार्दन मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आज सुबह उन्हें तब पता चला जब उन्होंने अंगरक्षक के घर न पहुंचने पर फोन कर जानकारी ली उन्होंने बताया कि 1 माह पूर्व ही अनिल प्रताप सिंह की पदस्थापना उनके बंगले पर बतौर अंगरक्षक की गई थी जिसके बाद से अनिल समय पर ड्यूटी पर उपस्थित रहता था।

अनिल प्रताप सिंह की 28 वर्षीय पत्नी गुड़िया ने भी आरोप लगाया है कि उसके पति का संबंध गांव की है रजनीश की पत्नी अर्चना के साथ रहा है। अर्चना अक्सर घर आया करती थी जिसका वह विरोध लगातार पति से करती थी, लेकिन पति विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने पर उतारू हो जाता था कई बार चाह कर भी वह खुलकर विरोध नहीं कर पाई थी।

एसएएफ के जवान अनिल प्रताप सिंह का शव फांसी में लटकता हुआ मिला है मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया हैं पत्नी व पिता ने अवैध संबंध के चलते हत्या का आरोप लगाया है पूरे मामले की जांच की जा रही है। - शिवेंद्र सिंह बघेल, सिटी एसपी रीवा

20 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में कोरोना बढ़े या घटे, उपचुनाव सितंबर लास्ट तक हो जाएंगे
कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक केपी सिंह, डॉ नरोत्तम मिश्रा से मिले
पिछड़ा वर्ग 27% आरक्षण के लिए हाईकोर्ट में कांग्रेस अपने वकील भेजेगी
कमलनाथ ने कांग्रेस विधायकों से शपथ ली: कोई पार्टी छोड़कर नहीं जाएगा
संपत्ति अधिग्रहण का शारीरिक विरोध आईपीसी में अपराध माना गया है
कर्मचारियों को OPS- पुरानी पेंशन के लिए भारत सरकार के नियम


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here