Loading...    
   


फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी पर पति नहीं आया, विवाहिता छत से कूद गई, मौत / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शादी की सालगिरह पर एक नवविवाहिता ने छत से छलांग लगा दी। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के संजय नगर गदाईपुरा की है। घटना का पता चलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और गंभीर रुप से घायल नवविवाहिता को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। नवविवाहिता की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पीएम हाउस भेज दिया।

हजीरा थाना क्षेत्र के संजय नगर गदाईपुरा निवासी 20 वर्षीय रानी राजौरिया पुत्री मनीष राजौरिया का विवाह विगत वर्ष भडैय़ा नवमी पर मुरैना न्यू आमपुरा निवासी आशीष राजौरिया से हुआ था। शादी के दो माह तक तो सब कुछ ठीक चला, उसके बाद आशीष ने दहेज के लिए रानी की मारपीट कर प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। कई बार रानी ने इसकी शिकायत परिजनों से की। परिजनों ने आशीष को समझाने का प्रयास किया और रानी को समय के साथ आशीष की आदतों में बदलाव का आश्वासन दिया।

छह माह पूर्व आशीष ने ज्यादा मारपीट की तो परिजन उसे अपने साथ ले आए थे, इसके बाद से ही वह मायके में रह रही थी। सुबह करीब पांच बजे वह छत पर पहुंची और नीचे छलांग लगा दी। आवाज आने पर आसपास के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे और उसकी हालत गंभीर देखकर पुलिस व 108 एम्बूलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की एफआरवी 19 मौके पर पहुंची और घायल पीडि़ता को उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर दोपहर में उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। नवविवाहिता की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मृतका के भाई पुरूषोतम ने बताया कि मायके में एक भी दिन रानी खुशी से नहीं रही और पति के आने का इंतजार करती रही, परिजनों ने भी दबाव बनाया, लेकिन वह नहीं आया था। इससे दुखी होकर ही उसने छत से छलांग लगा कर जान दी है।

01 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

MP में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ी, शादी में 300 से ज्यादा शामिल, 80 से ज्यादा बीमार
मध्य प्रदेश में राजनीतिक तनाव: मंत्रियों की लिस्ट फाइनल नहीं हो पाई
मंडला जिला पंचायत आफिस में महिला कर्मचारी की नृशंस हत्या


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here